आगरा: बसई अरेला पुलिस ने डग्गामार वाहनों के खिलाफ चलाया अभियान, दो इको गाड़ी की सीज

स्थानीय समाचार

आगरा जनपद के थाना बसई अरेला क्षेत्र के अंतर्गत अरनोटा चौकी पर पुलिस ने डग्गामार वाहनों के खिलाफ अभियान चलाया जिसमें कई वाहनों के चालान काटे गए तो वही दो इको गाड़ी को पुलिस ने सीज कर कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार आगरा-बाह मार्ग पर भारी संख्या में डग्गामार वाहन फर्राटा भरते नजर आते हैं। कस्बा बाह से आगरा बिजली घर तक के लिए कई डग्गामार बसें और इको गाड़ी यात्रियों को भरकर ले जाते हैं। जिस कारण परिवहन विभाग को लाखों रुपए का घाटा हो रहा है। इसी क्रम में मंगलवार को थाना बसई अरेला पुलिस द्वारा डग्गामार वाहनों पर कार्रवाई देखने को मिली।

जहां पुलिस के उच्चाधिकारियों के आदेश पर अरनोटा चौकी इंचार्ज रोहित आर्य ने पुलिसकर्मियों के साथ चौकी के सामने आगरा बाह मुख्य स्टेट हाईवे मार्ग पर डग्गामार वाहनों के खिलाफ चेकिंग अभियान चलाया। पुलिस चेकिंग को लेकर डग्गामार वाहन चालकों में हड़कंप मच गया।

पुलिस ने चेकिंग के दौरान कई डग्गामार वाहनों के चालान काटे तो वही दो इको गाड़ियों के संबंधित कागजात नहीं पाए जाने पर सीज कर कार्रवाई की गई। डग्गामार वाहनों पर कार्रवाई होता देख कुछ वाहन चालक अपने वाहनों को लेकर छुपते छुपाते भागते नजर आए आपको बता दें और पिनाहट क्षेत्र में डग्गामार टेंपो सहित वाहन भारी संख्या में मार्गों पर दौड़ते हुए देखे जा सकते हैं।

रिपोर्टर- नीरज परिहार