आगरा: चोरों ने एक ही रात में दो मकानों को बनाया निशाना, लाखों की नगदी और जेवरात ले हुए फरार

Crime

आगरा। थाना सैंया क्षेत्र के ग्राम पंचायत बिरहरु के नंगला धनिया में चोरों ने एक ही रात में दो मकानों को निशाना बना कर लाखों रुपये की नगदी ओर जेवरात चुरा ले गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है ।

ग्राम पंचायत बिरहरु के नगला धनिया में एक ही रात में चोरों ने दो मकानों को अपना निशाना बना दिया। गांव के निवासी तेजवीर पुत्र प्रताप सिंह गांव के ही पप्पन पुत्र मंगल सिंह के यहां चोरों ने धावा बोल दिया। तेजवीर ने बताया कि चोर करीब 12 लाख रुपए की कीमत के जेवरात, सरसों बेच कर रखे हुए पैसे करीब ढाई लाख और अन्य कीमती सामान ले गए हैं।

इसके बाद चोरों ने पास में ही पप्पन के घर को निशाना बनाया। पप्पन ने बताया कि लड़की की शादी के बाद घर में कुछ जेवरात रखे हुए थे और पैसे भी चोर ले गए हैं। जब चोर चोरी करके समान ले जा रहे थे तभी तेजवीर की लड़की शिवानी ने चोरों को बक्सा ले जाते हुए देखा था। जिसके बाद शिवानी ने शोर मचा दिया। उसके बाद ग्रामीणों ने चोरों का पीछा किया और पुलिस को सूचना दे दी।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम के साथ दोनों मकानों में हुई चोरी की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। पुलिस जांच पड़ताल में बिरहरु नहर के किनारे बक्सा पुलिस ने बरामद किया है लेकिन तब तक चोर सारा सामान लेकर फरार हो चुके थे। थानाध्यक्ष सैंया जितेंद्र कुमार ने घटना का जल्दी अनावरण करने के लिए परिवारी जनों को आश्वासन दिया है और कहा है कि शिकायत पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।