आगरा: फ्लैट में पंखे से लटका मिला व्यापारी का शव, पुलिस जांच में जुटी

Crime

आगरा। थाना न्यू आगरा क्षेत्र के अंतर्गत तुलसी फ्लोर बसेरा अपार्टमेंट के फ्लैट में एक आभूषण कारोबारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस को जांच पड़ताल की घटनास्थल से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है, जिसके बाद परिजनों से पूछताछ जारी है।

बताते चलें कि मऊ रोड दयालबाग पर आभूषण कारोबारी विनोद वर्मा की गौरांश ज्वेलर्स के नाम से दुकान है वह अपार्टमेंट में दूसरी मंजिल पर अपनी पत्नी अलका, बेटे और मां शशि वर्मा के साथ रहते हैं। मृतक कारोबारी के बड़े भाई उमेश वर्मा ने बताया कि विनोद दोपहर में अपनी पत्नी और बच्चों को रिश्तेदार के घर पर छोड़ कर गए थे।

घर पर मां मौजूद थी। वह शाम को मंदिर चली गई थी, शाम को जब वह वापस लौट कर आई तो फ्लैट का गेट अंदर से बंद था। उन्होंने गेट खुलवाने का प्रयास किया लेकिन गेट नहीं खुला। आसपास के लोग को जानकारी दी जिसके बाद गेट को तोड़ा गया। देखा कि अंदर कमरे में आभूषण कारोबारी विनोद वर्मा का शव पंखे से बंधे फंदे पर लटका हुआ था।

थाना न्यू आगरा इंस्पेक्टर अरविंद निर्वाल ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, कारोबारी ने आत्महत्या क्यों की इसका कारण पता लगाया जा रहा है।