Viral Video: दो रुपए के बिस्किट के लिए मासूम के हाथ, पैरों को रस्सी से जकड़ कर खंबे में बांधकर बेरहमी से पीटा, कांग्रेस ने वीडियो शेयर कर सरकार पर साधा निशाना

यूपी के श्रावस्ती में दो रुपए का बिस्किट खाने पर मासूम को दुकानदार ने खंबे से बांधकर दी तालिबानी सजा, वीडियो वायरल होने पर मामला हुआ दर्ज

Crime

उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती में इंसानियत को शर्मसार करने वाला वीडियो सामने आया है। यहां दस साल के बच्चे को दो रुपए का बिस्किट खाने पर दुकानदार ने खंबे में रस्सी से बांधकर पीटा। सोशल मीडिया में यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

इसके बाद पुलिस ने दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने सोशल मीडिया के प्लेटफार्म एक्स पर वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सरकार पर निशाना साधा है।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दुकानदार से मासूम बच्चे के हाथ पैर रस्सी से बांध कर खंबे में बांध दिया। इसके बाद उसकी खूब पिटाई की। वहीं वायरल वीडियो में बच्चे के आस पास कई लोग बैठे दिखाई दे रहे हैं लेकिन इनमें से कोई भी उसे बचाने की कोशिश करता नजर नहीं आ रहा है।

जब बच्चे की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने आरोपी दुकानदार के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु की। यह मामला श्रावस्ती के थाना मल्हीपुर के बालापुर गांव का है। यहां एक बच्चे ने दुकान से दो रुपए का बिस्किट चुराकर खा लिया।

दुकानदार ने उसे चोरी करते देखा तो फौरन पकड़ लिया। फिर उसके हाथ पैरों को रस्सी से बांध दिया। इसके बाद खंबे में बांध कर बुरी तरह से पिटाई की। इतना ही नहीं उस मासूम बच्चे को रात भर भूखा प्यासा रस्सी में बंधा छोड़ दिया।

बच्चा रोता चिल्लाता रहा लेकिन दुकानदार का दिल न पसीजा। और न ही कोई उसकी मदद के लिए आया। इस दौरान किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वीडियो पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने आरोपी दुकानदार बाबूराम के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। वहीं जिस बच्चे की पिटाई की गई उसकी तलाश की जा रही है।

-एजेंसी