Agra News: महापौर ने जाना पीड़ितों का दर्द, कहा- प्रशासन की लापरवाही की वजह से हुआ हादसा

स्थानीय समाचार

आगरा। आगरा सिटी स्टेशन रोड स्थित टीला माय थान में एक धर्मशाला में बने आधा दर्जन से अधिक मकान आज सुबह एकदम से भरभरा कर धराशाई हो गए। सुबह हादसा होने के चलते मकान में रह रहे कई लोग मलबे में दब गए। जिसके चलते चारों ओर चीख पुकार मच गई। सूचना मिलने पर महापौर नवीन जैन मौके पर पहुंचे और आला अधिकारी को सक्त निर्देश देते हुए घायलों के उपचार की व्यवस्था करने को कहा।

टीला माई थान में बने धर्मशाला के बेसमेंट में मशीन से खुदाई का काम चल रहा था। आज सुबह अचानक से आधा दर्जन मकान धराशाई हो गए जिसमें 4 मकान पूरी तरह मलबे में तब्दील हो गए। इन मकानों में रह रहे 3 लोग मलबे में दब गए। इसमें एक 4 साल की मासूम।बच्ची की मौत हो गयी ।

महापौर नवीन जैन ने कहा कि घनी आबादी क्षेत्र मे जिस प्रकार से यह घटना हुई है यह वाकई ही निंदनीय है और प्रशासन के ऊपर एक प्रश्न चुनने है बिना क्षेत्रीय प्रशासन की मिलीभगत के बिना क्षेत्र में बेशमेंट का कार्य कैसे चल रहा था उन्हें पहले से जानकारी अवश्य होगी और फिर भी वह शांत रहें यह घटना पूरी तरीके से प्रशासन की लापरवाही की वजह से हुई है यदि प्रशासन समय रहते इस पर कार्यवाही करता तो आज यह घटना नहीं होती और एक 4 साल की मासूम बच्ची अपने परिवार से अलग ना होती, आला अधिकारियों से इस पूरी घटना की निष्पक्ष जांच की मांग करता हूं व जो भी अधिकारी इसमें लिप्त है उन पर सख्त से सख्त कड़ी कार्यवाही हो घायलों का उपचार जिला प्रशासन कराएं एवं मृतक बच्ची के परिजन को मुआवजा भी प्रशासन की ओर से मिलना चाहिए।