Agra News: छीपीटोला केमिकल गोदाम में लगी आग में फंस गया था कृष्णा, आज मिला जला हुआ शव, मचा कोहराम

Crime

आगरा: रकाबगंज थाना क्षेत्र के छीपीटोला सब्जी मंडी में स्थित केमिकल गोदाम में लगी आग में एक युवक की जलकर मौत हो गयी। युवक के शव मिलने से क्षेत्र में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुँच गयी। जांच पड़ताल की तो मृतक युवक की शिनाख्त हुई। पुलिस ने कानूनी कार्यवाही करके शव को पोस्टमार्टम गृह भेज दिया।

कृष्णा के रूप में हुई मृतक की शिनाख्त

आपको बताते चलें कि छीपीटोला सब्जी मार्केट में मंगलवार को केमिकल गोदाम में भीषण आग लगी थी। इस भीषण आग को बुझाने के लिए दमकल विभाग के कर्मचारियों को मशक्कत करनी पड़ी। रात भर यह गोदाम सुलगता रहा। सुबह गोदाम स्वामी गोदाम को चेक करने के लिए गोदाम पहुंचे थे। यहां पर जब वह गोदाम का निरीक्षण कर रहे थे तभी युवक का शव पड़ा हुआ मिला जो पूरी तरह से जल चुका था। गोदाम स्वामी ने इसकी सूचना पुलिस और फॉरेंसिक टीम को दी। गोदाम स्वामी ने ही युवक की शिनाख्त कृष्णा यानी अपने भतीजे के रूप में की। घटना की सूचना परिवार के लोगों को मिलते ही परिवार में भी कोहराम मच गया।

गोदाम स्वामी के पास ही रहता था कृष्णा

जानकारी के मुताबिक मृतक कृष्णा मूल रूप से ताजगंज क्षेत्र का रहने वाला है लेकिन वह बचपन से ही अपने ताऊ राजेश के पास रहता है जो केमिकल गोदाम के मालिक भी हैं। मृतक कृष्णा के पिता नहीं है। माता संध्या दो बहने और दो भाई हैं। मृतक के परिजनों और गोदाम स्वामी राजेश का कहना था कि कृष्णा उन्ही के पास रहता था। उस दिन भी वह गोदाम आया था लेकिन वह इस भीषण अग्निकांड में फंसा है यह किसी को जानकारी नहीं थी।

गोदाम स्वामी राजेश ने बताया कि कृष्णा ने ही उन्हें गोदाम में आग लगने की सूचना दी थी तो उन्होंने तुरंत कृष्णा को वहां से निकल जाने को कह दिया था और सभी को बाहर निकालने को भी कहा था। जब पहुंचे थे तो भीषण अग्निकांड विकराल रूप ले चुका था। दमकल कर्मचारी आग बुझा रहे थे। उन्होंने कृष्णा को मोबाइल फोन तो घंटी जा रही थी लेकिन फोन नहीं उठा रहा था। लगभग शाम 6:00 बजे तक यह सिलसिला जारी रहा तो उन्हें लगा कि वह डरकर कहीं छुप गया है। जब वह सुबह केमिकल गोदाम पहुंचे और अंदर उसका निरीक्षण कर रहे थे तब उन्हें एक शव मिला जो कृष्णा का था। किसी को भी खबर नहीं थी कि कृष्णा अंदर फंसा हुआ है क्योंकि उसके मोबाइल की घंटी लगातार बज रही थी।

जल चुकी थी पूरी बॉडी

लोगों ने बताया कि कृष्णा का शरीर पूरी तरह से जल चुका था जिसे देख कर लोग भयभीत भी हो रहे थे। बॉडी की पूरी तरह से जल जाने से पुलिस और फोरेंसिक टीम ने शव को एक कपड़े में लिपटवाया और कानूनी कार्रवाई को अंजाम देकर पीएम के लिए भेज दिया।

मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने भी जांच-पड़ताल कर अपनी कार्रवाई को अंजाम दे दिया है तो वहीं पुलिस ने भी पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम हॉउस भेज दिया। घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। सभी लोग कृष्णा के पोस्टमार्टम होने का इंतजार कर रहे हैं जिससे उसका विधिवत अंतिम संस्कार किया जा सके।