आगरा: अमर होटल की बोर्ड मीटिंग में हुआ जमकर हंगामा, मैनेजिंग डायरेक्टर को पीटा, मुकदमा दर्ज

Crime

आगरा। आगरा के एक होटल की बोर्ड मीटिंग में जमकर हंगामा हुआ। आरोप है कि होटल के चेयरमैन ने अपने बेटों के साथ मिलकर एमडी को कुर्सी से गिराकर पीटा। इसके साथ ही रिवाल्वर की बट से प्रहार किया। शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामला आगरा स्थित अमर होटल का है। होटल के एमडी रोमेंदर सिंह साहनी के अनुसार उनके पिता एवं होटल के चेयरमैन अमरदेव साहनी ने सोमवार की शाम को बोर्ड की बैठक बुलाई थी। बाेर्ड की बैठक में अमर देव साहनी के अलावा एमडी रोमिंदर सिंह साहनी, वाइस चेयरमैन जसविंदर सिंह साहनी, कंपनी सेक्रेटरी प्रमोद शर्मा मौजूद थे। व्यापार पर चर्चा के दौरान जसविंदर सिंह अचानक आग बबूला हो गए। वह पिता से अभद्र व्यवहार करने लगे, आसपास रखा सामान तोड़ने लगे। इसके बाद होटल के एमडी को कुर्सी खींच कर उन्हें नीचे गिरा दिया। उन पर बैठकर लात-घूंसों से मारपीट शुरू कर दी। एमडी रोमिंदर सिंह का आरोप है कि जसविंदर सिंह ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल के बट से उनके सिर पर प्रहार किया। पिता अमरदेव साहनी बचाने आए तो उन्हें भी धक्का देकर गिरा दिया।

शोर सुनकर स्टाफ के जीएस तोमर, हरीश मल्होत्रा, विनोद शर्मा, वेद प्रकाश व दान सिंह आदि वहां पहुंचे। जान से मारने पर आमादा आरोपित से स्टाफ ने उन्हें बचाया। सीओ सदर राजीव कुमार ने बताया कि बोर्ड की बैठक में विवाद हुआ था। रोमिन्दर की तहरीर पर जसविंदर सिंह साहनी के खिलाफ गाली-गलौज, मारपीट व धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।