कार पलटती देख हाथरस विधायक अंजुला माहौर ने रुकवाई अपनी गाड़ी और जुट गयी घायलों की मदद में

City/ state Regional

चंदपा थाने के पास उस समय अफरा तफरी मच गई जब तेज रफ्तार से गुजर रही ओमनी कार अचानक से पलट गयी। ओमिनी कार के पलटने से चीख पुकार मच गई। तभी वहाँ से गुजर रही हाथरस विधानसभा की विधायक अंजुला सिंह माहौर ने अपने काफिले को रुकवाया और घायलों की मदद में जुट गयी। विधायक अंजुला सिंह माहौर ने तुरंत लोगों की मदद से कार में से घायलों को बाहर निकाला और घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया।

जानकारी के अनुसार मंगलवार को हाथरस विधायक अंजुला सिंह माहौर अपने क्षेत्र में जा रही थी। चंदपा थाने के पास से गुजरते वक्त एक गाड़ी को पलटा देख विधायक ने तुरंत गाड़ी रुकवाई और खुद ही राहत कार्य में जुट गई। विधायक ने लोगों से भी मदद के लिए आगे आने की अपील की। इसके साथ ही विधायक अंजुला सिंह माहौर ने तुरंत पुलिस और एम्बुलेंस को फोन किया और मौके पर बुलाया। लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला और एम्बुलेंस से हॉस्पिटल भिजवाया।

हाथरस विधायक अंजुला सिंह माहौर ने कार में से एक मासूम को बाहर निकाला और उसे पानी पिलाया साथ ही उस बच्चे के सुरक्षित होना सुनिश्चित किया। बच्चे को तो कुछ नहीं हुआ लेकिन कई लोगों को चोटें जरूर आई। विधायक अंजुला सिंह माहौर के इस जिम्मेदारी को देख सभी ने ऐसे ही जनप्रतिनिधि होने की बात कही।