Agra News: जमीयत उलमा-ए-हिन्द के पदाधिकारियों ने रमजान किट का किया वितरण

Press Release

आगरा। जमीयत उलमा-ए-हिन्द आगरा के सदर मौलाना उजैर आलम व प्रवक्ता सगीर अहमद की देखरेख में जमीयत उलेमा-ए-हिन्द आगरा इकाई द्वारा गरीब परिवारों के बीच रमजान व ईद-उल-फितर किटों का वितरण शहर में जगह जगह किया जा रहा है। इसी कड़ी में बुधवार को मंटोला तिराह पर रमजान किटों का वितरण किया गया। इन किटों में विभिन्न प्रकार की दालें, चावल, आटा, चीनी, चायपत्ती, चना, मसाले और सिवईं, रूह अफज़ा, खुजूर आदि के साथ विभिन्न खाद्य पदार्थ शामिल थे।

जमीयत उलमा-ए-हिन्द लोगों के कल्याण व राष्ट्र की सेवा के लिए हमेशा सक्रिय रहता है, विशेष रूप से रमज़ान के महीने में गरीबों और ज़रूरतमंदों को राहत पैकेज प्रदान करता रहता है। इस महीने में जमीयत द्वारा रमजान व ईद-उल-फितर किटों का वितरण का खास प्रोग्राम अहतमाम हमेशा से किया जाता रहा है। जमीयत उलमा-ए-हिन्द आगरा के पदाधिकारियों ने अपनी पुरानी परम्परा का ख्याल रखते हुये अबकी बार भी किसी भी लाभार्थी का फोटो ना लेने का भी निर्णय लिया है l

मौलाना उजैर आलम ने कहा कि इस साल भी यह सेवा रमज़ान की शुरुआत से ही की जा रही है, सेंट्रल जेल में शहरी व इफ्तार का सामान रोजाना जमीयत के द्वारा पहुंचाया जाता है। आज का यह प्रोग्राम भी उसी कड़ी का हिस्सा है।

सगीर अहमद ने कहा की जमीयत उलमा-ए-हिन्द बगैर किसी का फोटो लिए मदद करती है उन्होंने कहा की मदद का दायरा इंशाअल्लाह और बढ़ाया जायेगा उन्होंने कहा की जमीयत उलमा का हर पदाधिकारी इसी तरह मदद का हाथ बढ़ाये और गरीबो की मदद करे l

इस अवसर पर मौलाना उजैर आलम, सगीर अहमद, पप्पू भाई, मौलाना गुलाम मोहम्मद, हाजी अंसार, इरफान शाह , हाजी रहीश,जमील शाहरुख, मौ, अयान विशेष रूप से मौजूद रहे।