आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, 4 जून के बाद कांग्रेस का दो धड़ों में बंटना तय

Politics

कांग्रेस के पूर्व नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने पार्टी के साथ-साथ राहुल गांधी पर करारा प्रहार किया है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को टिकट न मिलने पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राहुल गांधी की नीति पलायन वाली है। जिस तरह से उन्होंने अमेठी को छोड़ा है, उसके बाद देशभर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं का मनोबल गिरा है।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी स्मृति ईरानी से डर गए। जो राहुल गांधी कहा करते थे कि डरो मत, आज वही राहुल गांधी डर गए। मुझे लगता है कि राहुल का यह फैसला आत्मघाती सिद्ध होगा। प्रियंका गांधी के चुनाव ना लड़ने से धीरे-धीरे कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं में एक ज्वालामुखी धधक रहा है जो 4 जून के बाद फटेगा।

आईएएनएस से खास बातचीत में उत्तर प्रदेश के संभल स्थित श्री कल्कि धाम के पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा “कांग्रेस पार्टी का एक बड़ा धड़ा नहीं चाहता है कि प्रियंका गांधी संसद पहुंचें। प्रियंका एक काबिल नेता हैं। वो कहां से चुनाव लड़ेंगी और कहां से नहीं, यह तो उनका निजी फैसला है लेकिन मुझे लगता है कि उन्हें पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से ताल ठोकनी चाहिए क्योंकि उनके अंदर पीएम मोदी को टक्कर देने की क्षमता है। वो एक काबिल नेता हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि देश की आजादी के बाद कांग्रेस का एक और विभाजन होना सुनिश्चित है। 4 जून के बाद कांग्रेस दो धड़ों में बंट जाएगी, एक धड़ा होगा राहुल गांधी का और एक धड़ा होगा प्रियंका गांधी का।

-एजेंसी