Agra News: आगरा-जयपुर रोड़ पर हुआ हादसा, आमने-सामने से हुई जोरदार भिड़ंत

Regional

आगरा: बुधवार सुबह तड़के आगरा जयपुर मार्ग पर भीषण सड़क हादसा हो गया। किरावली के पास कहरई मोड़ पर यात्री बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कहरई मोड़ के पास यात्री बस सामने से आ रहे वाहन से जा टकराई। बस के दुर्घटनाग्रस्त होते ही चीख-पुकार मच गई। बस में आगे बैठी यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी मिलते ही पुलिस और क्षेत्रीय लोग एकत्रित हो गए और घायलों को पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिनमें गंभीर रूप से घायल यात्रियों को बेहतर इलाज के लिए आगरा भी रेफर किया गया।

बताया जा रहा है कि एक ट्रेवल्स की बस यात्रियों को लेकर आगरा से जयपुर की ओर जा रही थी। तभी अचानक से कहरई मोड़ के पास बस सामने से आ रहे वाहन से जा टकराई। हादसा इतना भीषण था कि बस आगे से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। आगे बैठी सवारियां भी इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे के वक्त इस बस में लगभग 45 सवारियां मौजूद थी।

हादसे की जानकारी होते ही पुलिस और लोग मौके पर पहुंच गए थे। क्षेत्रीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को बाहर निकाला और पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जाता है कि इस हादसे में कुछ यात्री गंभीर रूप से घायल हुए जिन्हें बेहतर इलाज के लिए आगरा रेफर किया गया है। इस हादसे के बाद पुलिस भी कानूनी कार्रवाई में जुट गई है। दुर्घटनाग्रस्त हुई बस को भी थाने ले जाया गया है।