Agra News: बेरहम मां ने नवजात बच्ची को कूड़े के ढेर पर तड़पते छोड़ा, मौके पर पुलिस

स्थानीय समाचार

आगरा: यमुना पार टेढ़ी बगिया क्षेत्र में बेरहम मां ने नवजात बच्ची को कूड़े के ढेर पर तड़पते हुए छोड़ दिया। राहगीरों ने नवजात को जब देखा, तो वहां भीड़ लग गई। मौके पर पुलिस भी आ गई। लोगों का कहना है कि किसी कलयुगी महिला ने लोकलाज के डर से बच्चे को जन्म देकर फेंक दिया है।

नवजात को किसने यहां पर फेंका इस बारे में अभी स्पष्ट जानकारी नहीं हो सकी है। टेड़ी बगिया प्रकाश पुरम कॉलोनी 100 फीट रोड का मामला है। ट्रांस यमुना क्षेत्र की प्रकाश पुरम कॉलोनी में आज रविवार को कुछ लोगों ने नवजात के रोने की आवाज सुनी तो इधर-उधर देखने के बाद वह कचरे के ढेर के पास पहुंचे तो वहां एक नवजात जिंदा बच्ची मिली।

क्षेत्र के रहने वाले दीपक जाटव ने बताया कि बच्ची को किसी महिला द्वारा कुछ देर पहले ही फेंका गया प्रतीत हो रहा था। राहगीरों को जैसे ही मालूम पड़ा कि नवजात जिंदा बच्ची वहां पर है तो उधर लोगों की भीड़ उमड़ गई।

कुछ लोगों ने बच्ची को गोद लेने वालों ने भी दिल्लचस्पी दिखाई लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद वहां कहां पर तुरंत पुलिस पहुंची। पुलिस ने वहां पहुंचकर नवजात बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया।