Agra News: नाई की मंडी में दोमंजिला मकान में और एमजी रोड पर बिजली के खंभे में लगी आग, मची अफरा तफरी

Crime

आगरा थाना नाई की मंडी क्षेत्र के काछीपाड़ा स्थित एक मकान में बुधवार की दोपहर आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। आग से घर में रखा कीमती सामान जल गया। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया।

नाई की मंडी में 13/86 काछीपाड़ा निवासी दिनेश पुत्र मन्नू सिंह के दो मंजिला मकान में दोपहर करीब बारह बजे अचानक आग की लपटें उठने लगीं। देखते ही देखते आग भड़क गई। यह देख घर में मौजूद लोग बाहर की ओर भागे। महिलाओं को पहले बाहर निकाला गया। कुछ लोगों ने घर में रखे गैस सिलेंडरों को भी समय रहते बाहर निकाल लिया।

आस-पड़ोस के लोगों ने आग बुझाने के प्रयास शुरू कर दिए। इस बीच सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंच गई। एफएसओ सोमदत्त ने बताया कि दमकल कर्मियों ने करीब बीस मिनट की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। आग में एसी, अलमारी, संदूक, कपड़े और बिस्तर आदि जल गए।

एमजी रोड पर बिजली के खंभे में लगी आग

इससे पहले सुबह एमजी रोड पर आगरा कालेज फील्ड के दूसरी ओर पंजाब नेशनल बैंक शाखा के सामने बिजली के पोल में आग लग गई। आग लगने से पोल में चिंगारी के साथ धमाके हुए। धमाके की आवाज और चिंगारी देख वाहन चालक रुक गए। बैंक के बाहर आग से हड़कंप मच गया। घटना बुधवार सुबह साढ़े सात बजे की है।

लोगों ने बैंक के सामने वाले विद्युत पोल से चिंगारी उठी और देखते ही देखते आग में तब्दील हो गयी। अचानक से जोर की आवाज के बाद विद्युत पोल धूं धूं कर कर जलने लगा। इस आवास से वहां से गुजर रहे वाहन चालक भी सहम गए। कुछ लोग रुक गए। करीब आधे घंटे तक पोल से चिंगारी उठती रहीं। आग के चलते सभी तार जल गए। वहां से गुजरने वाले कुछ लोगों ने टोरंट पावर को सूचना दी।