आगरा: सूने पड़े मकान में चोरों ने किया हाथ साफ, लाखों की चोरी कर हुए रफूचक्कर

Crime

आगरा। थाना डौकी क्षेत्र के कस्बे में सूने पड़े मकान में विगत रात्रि चोरों ने धावा बोल दिया। मकान का ताला तोड़कर दाखिल हुए चोरों ने घर में जमकर तांडव मचाया और लाखों के आभूषण और कीमती सामान चोरी करके ले गए। मकान स्वामी परिवार के साथ राजस्थान में देवी के दर्शन करने को गया था। सुबह जब नौकरानी सफाई करने के लिए पहुंची तो चोरी की जानकारी हुई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है। फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम ने भी मौके पर पहुंच साक्ष्य इकट्ठा किए हैं।

डौकी कस्बे के रहने वाले नवनीत कपूर बुधवार को अपने पूरे परिवार के साथ राजस्थान की कैला देवी मंदिर दर्शन करने को गए थे। इस दौरान वे अपने मकान का ताला लगा कर गए थे। रात्रि में मौका पाकर चोरों ने मकान के ताले चटका दिए। मकान में रखे लाखों के सोने चांदी के आभूषण और कीमती चीज पर अपना हाथ साफ कर दिया। पड़ोसियों ने इसकी सूचना मकान मालिक को दी तो उसके होश उड़ गए। राजस्थान से लौटकर मकान मालिक नवनीत कपूर ने पूरे मामले की शिकायत थाना डौकी में की है। थाना डौकी पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

बताया गया है कि 22 अप्रैल को मुंबई से मकान मालिक नवनीत कपूर अपने गांव डौकी आए थे, जहां देवस्थली की स्थापना करा कर कैला देवी दर्शन को गए थे। इसी दौरान मकान में लाखों की चोरी हो गई। मकान मालिक नवनीत कपूर ने बताया कि करीब एक लाख की नगदी समेत सोने चांदी के आभूषण चोरी हुए हैं। मकान में हुई चोरी से करीब 10 लाख का नुकसान हुआ है।

थाना अध्यक्ष डौकी बहादुर सिंह ने बताया कि चोरी की सूचना पर मौके पर पहुंच जांच पड़ताल की गई, फॉरेंसिक व डॉग स्क्वायड की टीम को भी बुलाया गया, साक्ष्य इकट्ठा किए गए हैं। मुकदमा दर्ज कर चोरों के गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस ने जल्द ही चोरी का खुलासा करने का दावा किया है।