आगरा: बाइक पर लिफ्ट लेकर बैठे जेबकतरों ने 12 हजार रुपये किए पार

Crime

आगरा जनपद के थाना बसई अरेला क्षेत्र के अंतर्गत गांव अरनोटा के पास युवक की बाइक पर बैठने के बहाने दो अज्ञात युवकों ने बाइक सवार युवक की जेब काटकर नगदी पार कर फरार हो गए पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार विजेंद्र सिंह निवासी गांव ककरीली थाना फतेहाबाद रविवार को फतेहाबाद से अपने किसी काम से बाइक द्वारा पिनाहट की तरफ आ रहे थे। बताया गया है कि तभी अरनोटा चौराहे के पास दो अज्ञात युवक खड़े हुए थे उन्होंने युवक की बाइक को रोककर अपनी मां की तबीयत खराब होने का हवाला देकर जल्दी पहुंचना है। बाइक पर बिठाने को आग्रह किया जिस पर बाइक सवार युवक ने दोनों अज्ञात युवकों को लिफ्ट देकर अपनी बाइक बिठा लिया। करीब 600 मीटर की दूरी तक चलने के बाद दोनों युवक बाइक से रेलवे फाटक पर उतर गए। आगे सबोरा पेट्रोल पंप पर बाइक सवार युवक ने पेट्रोल डलवाई और देखा उसकी जेब कटी हुई थी। जेब में रखे 12 हजार रुपए की नगदी को अज्ञात जेब कतरे चोर जेब काटकर पार करके ले गए।

पीड़ित ने थाना बसई अरेला में पहुंचकर घटना से पुलिस को अवगत कराया और प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस अज्ञात जेब कतरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। आपको बता दें एक सप्ताह पूर्व कस्बा पिनाहट में भी एक व्यक्ति की जेब से 30 हजार रुपए अज्ञात युवक काटकर फरार हो गए थे। क्षेत्र में जेबकतरा गैंग सक्रिय हो गया है।