Agra News: अपनी लड़की मुझे दे दो नही तो पूरे परिवार को खत्म कर दूंगा, दबंग की धमकी के आगे पिता-बेटी लाचार

Crime

आगरा: ‘अपनी लड़की को मुझे दे दो, उसकी मेरे से शादी करा दो नहीं तो लड़की के साथ साथ पूरे परिवार को खत्म कर दूंगा।’ इस तरह की धमकियां एक परिवार को रोज मिल रही है। इन धमकियों के चलते पीड़ित परिवार दशहत के साये में जी रहा है। चौकी पर शिकायत की तो पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की जिससें आरोपी के हौंसले बुलंद है। बेटी को उठाकर ले जाने की लगातार मिल रही धमकी के बीच पीड़ित ने आज हिम्मत जुटाकर थाना ताजगंज में शिकायत दर्ज कराई है।

पलायन को मजबूर हुआ पिता

मामला ताजगंज थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। पीड़ित पिता ने बताया कि गांव के पास का ही संजय यादव 24 वर्षीय बेटी को परेशान करता है। उसके साथ आए दिन छेड़खनी और अभद्रता करता है। विरोध करने पर बेटी के साथ पूरे परिवार को गोली मार देने की धमकी देता है। इस धमकी से पूरा परिवार दहशत में है। परिवार और बेटी को बचाने के लिए उसने अपने घर से पलायन कर लिया है लेकिन दबंग फिर भी उसका पीछा नहीं छोड़ रहा है।

पीड़िता ने बयां की भयावह दास्ता

पिता के दर्द से ज्यादा पीड़िता का दर्द और ज्यादा भयानक निकला। उसने अपना दर्द बयां करते हुए बताया कि लगभग तीन साल पहले वो कुंडोल के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाने जाती थी। मार्च 2022 से करवाना निवासी संजय यादव उसका पीछा करने लगा और छेड़खानी करने लगा। कई बार विरोध किया तो उसने मारपीट कर दी। तमंचा दिखाकर भाई और पिता की हत्या करने की धमकी देने लगा। इस घटना से वह बहुत ज्यादा डर गई। इसके बाद उसने छोटे भाई से मेरे नजदीक आने के लिए दोस्ती कर ली। एक दिन अकेला पाकर उसने तमंचे के बल पर बलात्कार किया और फिर किसी से कहने पर भाई और पिता की हत्या करने की धमकी देकर फरार हो गया।

पीड़िता ने बताया कि इस घटना के बाद स्कूल जाते समय आरोपी युवक उसे परेशान करने लगा। अगस्त 2022 से सितंबर 2023 तक कई बार उसने जबरन उसके साथ संबंध बनाए उसका बलात्कार किया। उसके अश्लील फ़ोटो व वीडियो बनाये और वायरल करने की धमकी देने लगा। पुलिस के पास जाने पर कहने लगा कि ‘मेरा आपराधिक इतिहास जान लो। तौरा पुलिस चौकी को आग के हवाले कर चुका हूँ।’

दबंग के दोस्त भी धमकाने लगे

पीड़िता का आरोप है कि जब वह पुलिस को सबकुछ बताने की बात कहती तो उसके दोस्त भी आकर धमकाते। कहते पुलिस के पास जाने से पहले वीडियो देख लो जो तुम्हारी है। जिंदा रहना है तो संजय से शादी कर लो। पुलिस भी उसका कुछ नहीं कर सकती है।

पुलिस से इंसाफ की गुहार

पीड़ित परिवार ने पुलिस को तहरीर देकर इंसाफ की गुहार लगाई है। जिससे उसकी बेटी और परिवार सुरक्षित हो जाये, साथ ही आरोपी सलाखों के पीछे पहुँच जाए।

Compiled: up18 News