Agra News: बदमाशों के हौसले बुलंद, ताजगंज में दिनदहाड़े बच्चे के अपहरण का प्रयास, परिवार दहशत में

Crime

आगरा में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि दिनदहाड़े घटना को अंजाम देने में लगे हुए हैं। गुरुवार को थाना ताजगंज क्षेत्र में स्कूल से घर आ रहे बच्चे का अपहरण करने का प्रयास किया गया। बच्चे के शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्रित हुए तो ओमनी सवार बदमाश बच्चे को छोड़कर फरार हो गए। इस घटना के बाद से पीड़ित परिवार दहशत में है। पुलिस को सूचना दी गई है पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

मामला थाना ताजगंज के तोरा चौकी क्षेत्र का है। गणपति वर्ल्ड बिल्डिंग में नरेंद्र शर्मा अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनका 10 वर्षीय बच्चा कक्षा 5 का छात्र है जो क्रिम्सन वर्ल्ड स्कूल का छात्र है। स्कूल की छुट्टी के बाद गाड़ी बच्चों को घर के बाहर उतार कर गई। बच्चा घर की तरफ जा रहा था तभी ओमनी सवार तीन बदमाशों ने बच्चे का अपहरण करने का प्रयास किया लेकिन बच्चा के पीठ पर स्कूल बैग होने की कारण बैग अपहरण कर्ताओं के हाथ में रह गया और बच्चा निकलकर भाग गया।

अज्ञात लोगों द्वारा उसे पकड़ने से बच्चा घबरा गया और वह चीखने चिल्लाने लगा। बच्चे की चीख पुकार सुन आसपास के लोग दौड़े तो बदमाश गाड़ी लेकर भाग खड़े हुए। पीड़ित द्वारा 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस बुलाई। मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाका पुलिस को जानकारी दी। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। इतना ही नहीं आसपास के सीसीटीवी भी खांगले जा रहे हैं।

पीड़ित का कहना है कि किसी से कोई दुश्मनी नहीं है लेकिन इस तरह घटना को अंजाम देने की कोशिश की गई जिससे परिवार भयभीत है। गाड़ी में तीन बदमाश सवार बताए गए थे जिसके एक बदमाश के हाथ में बोतल देखी गई। पुलिस सीसीटीवी कैमरे खांगलने में लगी हुई है। जलसा मैरिज होम हैं।

Compiled: up18 News