Agra News: फाइनेंस कर्मी गुंडई के दम पर बीच सड़क पर छीन रहे गाडियां, नियमों की उड़ा रहे धज्जियां

Crime

बिना नंबर प्लेट की गाड़ियों पर चलते है फाइनेंस कर्मी

छीनाई हुई गाड़ियों से चलते है फाइनेंस कर्मी

आगरा। शहर में सुबह से लेकर शाम तक फाइनेंस कर्मियों की गुंडई शहर की सड़को पर खुलेआम देखी जा सकती है।यह फाइनेंस कर्मी गिरोह बनाकर शाहदरा, सिकंदरा, रामबाग, ताजगंज, घाट आदि जगहों पर खड़े देखे जा सकते है। यह फाइनेंस कर्मी बिना नंबर प्लेट की गाड़ियों से चलते है। जिससे अगर यह कोई वारदात करे तो इनकी पहचान ना हो सके। पूर्व में भी कई फाइनेंस कर्मी लूट जैसे मामले में जेल जा चुके है। मगर जेल जाने के कुछ दिन बाद तक तो इनका कार्यालय बंद रहता है। मगर कुछ दिन बीत जाने के बाद ही यह गुंडे फिर से सड़को पर उतर जाते है।

थाने से चंद कदमों की दूरी पर फाइनेंस कर्मियों का कार्यालय

थाना एतमद्दोला से कुछ ही दूरी पर कटरा वजीर खां में फाइनेंस कर्मियों का कार्यालय मौजूद है। जिस पर सुबह से लेकर शाम तक यह गुंडे गाडियां जबरन खीच कर लाते है।यह ना तो बुजर्ग देखते है। और ना ही गाड़ी पर बैठी महिला और ना बच्चे। इन्हे तो बस जबरन गाड़ी खींचने से मतलब है। और अगर कोई गाड़ी ना लेकर आए तो उसके साथ यह लोग मारपीट तक उतारू हो जाते है पूर्व में भी कई फाइनेंस कर्मी जेल जा चुके है

रामबाग पुल के उपर जबरन रोकी वृद्ध की बाइक

रामबाग फलाई ओवर पर बिना नंबर के बाइक सवार गुंडों ने वृद्ध की बाइक रोक ली । जब हमारे संवाददाता ने पूछा की इन्हे क्यों परेशान कर रहे हो। तो बोले हमे गाड़ी खिचनी है।तो सवाल किया कि यह अपनी मर्जी से गाड़ी सरेंडर कर सकते है। आप इनकी उम्र देखो आप इनसे जो बदसलूकी कर रहे हो। खुद की गाड़ी पर नंबर नही है और ना ही कोई फाइनेंस कर्मी होने का कोई पहचान पत्र तो इस पर एक गाड़ी खीच रहे गुंडे ने बताया की यह गाड़ी ग्राहक की है।इसलिए इसका नंबर प्लेट खोलकर हम गाड़ी चलाते है। और पुलिस से सेटिंग होने के कारण हम बिना नंबर की गाड़ी चलाए या मारपीट करके गाड़ी छीन ले जाए हम पर कोई कार्यवाही नही होती जो लिखना है लिखो हम तो ऐसे ही गुंडई के दम पर गाड़ी सरेंडर करवाते है।

यातायात पुलिस क्यों नही करती इनकी बिना नंबर प्लेट बाली बाइक पर कार्यवाही

वैसे तो आगरा के हर तिराहे और चौराहे पर यातायात पुलिस का अभियान बिना हेलमेट लगाए बाइक सवारों अपर चलता है। मगर यह गुंडे फूल शय्यद चौराहे पर बिना नंबर की गाड़ियों के साथ और बिना हेलमेट के खड़े होते है।मगर चौराहे पर तैनात पुलिस कर्मियों को यह गुंडे नजर नही आते।