बिना मान्यता के संचालित स्कूलों पर एक्शन लेगी योगी सरकार, प्रतिदिन 10 हजार रुपए की दर से लगेगा जुर्माना

योगी सरकार में तबादलों का दौर जारी, अब 167 पुलिस उपाधीक्षकों को किया गया इधर से उधर

Regional

हीरालाल कन्नौजिया को पुलिस उपाधीक्षक बहराइच, कमलेश कुमार पुलिस उपाधीक्षक कन्नौज और देवेंद्र सिंह को पुलिस उपाधीक्षक कानपुर देहात बनाया गया है। बता दें बीते दिनों में 42 अपर पुलिस अधीक्षक, 3 आईएएस समेत अन्य जिम्मेदार अधिकारियों का तबादला किया जा चुका है।
तबादलों के क्रम में देवेंद्र सिंह-I को पुलिस उपाधीक्षक जनपद कानपुर देहात, राजवीर सिंह को पुलिस उपाधीक्षक बांदा, विजय पाल सिंह को मैनपुरी, रविकांत पराशर को सहारनपुर और राममोहन शर्मा को औरैया के पुलिस उपाधीक्षक की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

इसके साथ ही नीलेश मिश्र को बरेली, गौरव कुमार त्रिपाठी को गोरखपुर, नेत्रपाल सिंह को मथुरा, मो. मोहसिन खान को सहायक पुलिस आयुक्त कानपुर नगर, सुमन कनौजिया को पुलिस उपाधीक्षक गोरखपुर बनाया गया है। विशाल चौधरी को पीलीभीत और राघवेंद्र सिंह राठौर को संतकबीरनगर का पुलिस उपाधीक्षक बनाया गया है।

इसके अलावा जय सिंह को फर्रुखाबाद, विधि भूषण मौर्य को पीलीभीत, शाहिदा नसरीन को कासगंज, प्रमोद कुमार सिंह को पीटीसी सीतापुर में पुलिस उपाधीक्षक की जिम्मेदारी सौंपी गई है। नवीना शुक्ला को मेरठ, अजीत कुमार चौहान को जौनपुर, राजेश कुमार यादव को सीतापुर, आशुतोष कुमार को मेरठ, सुनील कुमार शर्मा को हरदोई, प्रकाश चंद्र अग्रवाल को मेरठ और दिनेश कुमार शुक्ला को सीतापुर का पुलिस उपाधीक्षक बनाया गया है।

साथ ही मो. अकमल खान को अलीगढ़, संतोष कुमार सिंह पंचम को बलिया, सुनील कुमार सिंह को गोरखपुर, श्यामजीत प्रमिला सिंह को फिरोजाबाद, रुद्र कुमार सिंह को मुरादाबाद, रविंद्र प्रताप सिंह को रामपुर, संजय कुमार रेड्डी को देवरिया, सौरभ सिंह को मेरठ, अतर सिंह को गाज़ीपुर और शुभम तोड़ी को आजमगढ़ का पुलिस उपाधीक्षक नियुक्त किया गया है।

Compiled: up18 News