आगरा: रिश्तेदारों को भी रुपये बांट गया 1 करोड़ 37 लाख लेकर भागा कर्मचारी, पुलिस को मिले महत्वपूर्ण सुराग

Crime

रिश्तेदार ने अपने पास से कुछ रकम दूसरे व्यक्ति को दी

आगरा: कैश कलेक्शन करने वाली निजी कंपनी के 1.37 करोड़ रुपये लेकर फरार हुए कर्मचारी के मामले में पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं। पता चला है कि फरार कर्मचारी बोरे में भरी इतनी रकम को अकेले लेकर नहीं गया। कुछ रकम उसने बांट भी दी।

सिकंदरा में ब्रिक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड में कार्यरत सुल्तानपुरा सदर निवासी विवेक कुमार पुत्र मुकेश कुमार 1.37 करोड़ रुपये लेकर फरार है। जांच में पुलिस को पता चला कि फरार कर्मचारी ने रुपयों को कई जगह बांटा। गोबर चौकी क्षेत्र में किसी रिश्तेदार को भी उसने रुपए दिए। रिश्तेदार ने अपने पास से कुछ रकम दूसरे व्यक्ति को दी। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

गौरतलब है कि विवेक पर ही कैश बैंक में जमा कराने की जिम्मेदारी है। मंगलवार को दोपहर 12 बजे विवेक ऑफिस से बक्से में 1.37 करोड़ रुपये लेकर बैंक के लिए निकला था। गाड़ी में विवेक के साथ चार सुरक्षाकर्मी भी थे। सुरक्षाकर्मी विवेक और कैश को बैंक के अंदर छोड़ कर लौट आए। इसके बाद विवेक रुपयों को बोरे में भरकर फरार हो गया। कंपनी के मैनेजर ने कर्मचारी के फरार होने की सूचना पुलिस को दी और थाना रकाबगंज में मुकदमा दर्ज कराया।

पुलिस ने बैंक के सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो कर्मचारी बक्से में से रुपये निकालकर बोरे में रखता दिख रहा था। फरार कर्मचारी विवेक की आगरा फोर्ट स्टेशन के पास लावारिस मिली। पुलिस ने बैंक और स्टेशन के बीच के रास्तों कई जगह सीसीटीवी खंगाले तो कई तथ्य सामने आए। विवेक ने पहले से ही वारदात की पूरी पिक्चर अपने दिमाग में बना ली थी। इसीलिए बैंक में उसकी बाइक पहले से ही खड़ी थी। वह ऑफिस की वैन से कैश लेकर पहुंचा था। बाद में अपनी बाइक से रुपये लेकर फरार हुआ। आरोपी किसके साथ वहां से भागा और किन रास्तों से होकर गुजरा। इसका पता लगाया जा रहा है। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की दस टीमें लगी हुई हैं।

-एजेंसी