आगरा: पिनाहट कस्बा में अतिक्रमण के कारण लगा भीषण जाम, लोग परेशान

स्थानीय समाचार

पिनाहट। कस्बा पिनाहट में मुख्य मार्ग पर अतिक्रमण होने के कारण जाम घंटों जाम लगा रहा जिसके कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा, ग्रामीणों ने जाम की स्थिति को लेकर अतिक्रमण को हटाने की प्रशासन से मांग की है।

जानकारी के अनुसार कस्बा पिनाहट के मुख्य मार्ग पर अतिक्रमण होने के चलते अक्सर रोजाना जाम की स्थिति बनी रहती है। जिसके चलते वाहन स्वामियों एवं लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। चांदनी चौक से लेकर नदगवां तिराहा तक बाजार में अतिक्रमण के कारण जाम की स्थिति बनती है।

राजाखेड़ा धौलपुर जाने के लिए कस्बा होकर वाहनों का अक्सर गुजर ना होता है। मगर दुकानदार अपनी दुकानों के सामने सुविधा शुल्क लेकर ढकेलों को लगाते हैं। मार्ग पर जगह नहीं होने के कारण वाहन पास नहीं हो पाते और जाम की स्थिति बन जाती है। जाम का झाम ऐसा हो जाता है कि वाहन स्वामी एवं यात्री आपस में भिड़ने तक को तैयार हो जाते हैं। मगर जाम से कस्बा के दुकानदारों को कोई फर्क नहीं पड़ता।

बीते दिनों सभी दुकानदार और कस्बा वासियों सहित ढकेल स्वामियों को थाने बुलाकर पुलिस ने बैठक की थी और अतिक्रमण को लेकर कड़ी हिदायत दी थी। मगर आक्रमणकारी नहीं माने और अतिक्रमण कर रखा है। शुक्रवार को कस्बा में अतिक्रमण होने के कारण लोगों को भारी जाम से जूझना पड़ा। जिसे लेकर लोगों ने पुलिस प्रशासन से अतिक्रमण का सफाया करने की मांग की है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार