Agra News: सिकंदरा के होटल-गेस्ट हाउस बने जुआ और जिस्मफरोशी का केंद्र, जिम्मेदार चिर निंद्रा में

Crime

आगरा । आगरा के सिकंदरा में संचालित विभिन्न ओयो होटल, गेस्ट हाउस इन दिनों जुआ और जिस्मफरोशी का केंद्र बने हुए हैं और थाना पुलिस मूकदर्शक बनी हुई हैं । स्थानीय पुलिस द्वारा इन माफियाओं पर संज्ञान न लिए जाने से स्थानीय निवासियों में गहरा आक्रोश व्याप्त है । यह आक्रोश कभी भी बड़े आंदोलन की चिंगारी बन सकता है ।

सूत्रों के अनुसार ओयो गंगा गेस्ट हाउस में संचालकों द्वारा खुलेआम जुआ खेला और खिलवाया जाता है । जिम्मेदारों की असीम अनुकम्पा से जिस्मफरोशी का कारोबार भी बेख़ौफ़ होकर धड़ल्ले से चलाया जाता है । सिकंदरा क्षेत्र में जिस्मफरोशी का काला कारोबार तेजी से फल फूल रहा है , यहां के गेस्ट हाउस जिस्म फरोशी के लिए महफूज बन चुके हैं । गेस्ट हाउस में जिस्म फरोशी के लिए घंटे के हिसाब से कमरे बुक किए जाते है और बदले में मोटी रकम वसूल की जाती है ।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गंगा गेस्ट हाउस और ऐसे दर्जनों होटल और गेस्ट हाउस हैं, जहां जिस्म फरोशी का कारोबार खूब फल फूल रहा है । भारी संख्या में नाबालिक युवक युवतियां भी गेस्ट हाउस में कमरे किराए पर लेकर अपने जीवन से खिलवाड़ करने में लिप्त है ।

गंगा गेस्ट हाउस के अलावा होटल शेल्टर, जसोदा गेस्ट हाउस जैसे कई होटल और गेस्ट हाउस के देह व्यापार और जुआ के कारोबार में लिप्त होने के सच टाइम्स पर साक्ष्य मौजूद हैं ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हाल में ही सिकंदरा पुलिस ने शेल्टर होटल में छापा मारा । शेल्टर होटल में होटल के संचालक सुमित गौतम जुआ खेलते हुए पाए गए। छापे में पुलिस ने 14 जुआरियों को लाखों रुपए के साथ हिरासत में लिया । गंगा गेस्ट हाउस के संचालक कुणाल ठाकुर के विरुद्ध भी पुलिस में अनेक मामले दर्ज है ।

सूत्रों की माने तो देह व्यापार और जुए के कारोबार में लिप्त गेस्ट हाउस और होटल्स के संचालकों द्वारा जिम्मेदारों को हर महीने मोटी रकम दी जाती है जिसके प्रभाव में शिकायत मिलने पर पुलिस होटल संचालकों के विरुद्ध महज खानापूर्ति कर उन्हे संरक्षण प्रदान करती है ।

स्थानीय नागरिकों का कहना है कि जिस्मफरोशी के कारोबार का हमारी युवा पीढ़ी पर गलत असर पड़ रहा है । स्थानीय नागरिकों ने सूबे की योगी आदित्यनाथ जी महाराज की अगुवाई वाली भाजपा सरकार से और आगरा प्रशासन से ऐसे गेस्ट हाउस को तत्काल बंद करने की मांग करते हुए कहा है कि हमारी युवा पीढ़ी के भविष्य को सुरक्षित नहीं किया जाता है तो हमारा आक्रोश बड़े आंदोलन का कारण सिद्ध हो सकता है ।

साभार सहित – सच टाइम्स