Agra News: रंजिश में दबंगों ने दंपति के साथ लाठी डंडों से की मारपीट, गंभीर रूप से घायल

Crime

आगरा। थाना कस्बा बाह क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला बरुआ नगर में बस स्टैंड से वापस लौट रहे दंपति के साथ दबंगों ने रंजिशन लाठी डंडों से जमकर दौड़ा-दौड़ा कर मारपीट की जिससे दंपति गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल पति पत्नी का मेडिकल कराकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मनीषा पत्नी उमाकांत निवासी मोहल्ला बरुआ नगर कस्बा बाह का आरोप है कि रविवार को वह अपने पति उमाकांत के साथ कस्बा के बस स्टैंड पर अपनी मां को छोड़ने गए थे। बस स्टैंड से पति-पत्नी दोनों वापस आ रहे थे। तभी मोहल्ले के ही दबंग विपिन कुमार, रिंकू पुत्रगण राजवीर, एवं अनूप कुमार पुत्र सुभाष चंद्र तीनों लोग रास्ता रोक कर रंजिशन गाली गलौज करने लगे।

विरोध करने पर उक्त लोगों ने लाठी डंडों से दंपति पर हमला बोल दिया और दौड़ा-दौड़ा कर जमकर मारपीट की। जिसमें वे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। आस पड़ोस के लोगों को एकत्रित होता देख आरोपी धमकी देकर भाग गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल दंपति पति पत्नी को मेडिकल हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां दोनों का उपचार किया गया है। पीड़ित महिला की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।