Agra News: युवक पर हुआ जानलेवा हमला, आरोपियों को मिली जमानत, पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल

Crime

आगरा पुलिस का खेल तो देखिए एक युवक के साथ जमकर मारपीट हुई। गंभीर अवस्था में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन मेडिकल रिपोर्ट आने से पहले ही आरोपियों को धारा 151 में जमानत दे दी गयी। अब पीड़ित ने तहरीर दी तो आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की जा रही है। युवक को खून की उल्टियां हुई तो एक बार फिर पीड़ित उसे जिला अस्पताल ले आए।

मजदूरी करके लौट रहा था युवक

मामला खंदारी क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। बापू नगर निवासी दिनेश मजदूरी करता है। दिनेश के परिजनों में बताया मजदूरी करने के बाद दिनेश घर वापस लौट रहा था। खंदारी चौराहे पर पड़ोस के रहने वाले युवक आकाश महेंद्र आशीष और बंटी मिले। उन्होंने दिनेश को रोक लिया और फिर उसके साथ झगड़ा करने लगे। बात इतनी बढ़ गई की लाठी और चाकू से उस पर हमला बोल दिया। इस घटना में युवक के हाथ और पैर में फ्रैक्चर आया लेकिन इसके बावजूद आरोपियों के खिलाफ थाना पुलिस ने कोई सख्त कार्रवाई नहीं की।

खंदारी चौकी पुलिस पर खड़े हुए सवाल

युवक की बहन ने खंदारी चौकी पुलिस पर सवाल खड़े किए है। उसका कहना है कि जिस दिन भाई को बेरहमी से पीटा गया। उसी दिन पुलिस से शिकायत की गई। पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया और अगले दिन उन्हें थाने से ही जमानत देकर रिहा कर दिया। पीड़ित की बहन ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट आने से पहले ही उन्हें जमानत दे दी गयी। अब जब उनसे धाराएं बढ़ाने की कह रहे हैं तो नानुकुर कर रहे है।

भाई को फिर कराया भर्ती

शुक्रवार को दिनेश को एक बार फिर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसकी तबियत बिगड़ रही थी और खून की उल्टी भी हो गई थी। पीड़ित परिवार ने बताया कि इससे पहले भाई का प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा था। फिलहाल युवक की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

मिली जान से मारने की धमकी

पीड़ित परिवार ने बताया कि पुलिस ने थाने से आरोपियों को जमानत दे दी। अब आरोपी बेखोफ होकर क्षेत्र में घूम रहे हैं और मुकदमा वापस लेने के लिए घर पर आकर धमकी दे रहे हैं। पीड़िता का कहना है कि घर पर दिनेश के अलावा कोई नहीं है। घर की सभी महिलाएं डरी हुई है लेकिन पुलिस उनकी सुनवाई नहीं कर रही है।