Agra News: पूर्व मंत्री उदयभान सिंह के नाती का मामला, पीड़िता ने पूछा- बुलडोजर बाबा क्या भाजपा नेताओं की हरकतों पर कोई कार्रवाई नहीं करेंगे?

Crime

आगरा: पूर्व राज्य मंत्री चौधरी उदयभान सिंह के नाती दिव्यांश चौधरी के मामले में पीड़िता ने वीडियो जारी करते हुए “बुलडोजर बाबा” प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मदद मांगी है। वीडियो में पीड़िता ने पूछा है कि क्या योगी अपनी पार्टी के नेताओं की हरकतों पर कार्रवाई नहीं करेंगे। एक लड़की की इज्जत को उछाला जा रहा है। तमाम शिकायतों के बाद भी पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है।

पीड़िता ने वीडियो में कहा कि किस आधार पर पूर्व राज्यमंत्री और उनके बेटे ने मेरी फोटो और चैट सबके सामने रखी। यह कानूनन अपराध है। मेरे चरित्र हनन करने का अधिकार पूर्व मंत्री को किसने दे दिया। पीड़िता ने कहा कि दिव्यांश के खिलाफ वह कई बार वूमेन हेल्पलाइन पर शिकायतें दर्ज करा चुकी है। दिव्यांश लखनऊ और आगरा में माफीनामा भी दे चुका है। शाहगंज थाने में भी मुकदमा दर्ज है। दो महीने पहले भी एक शिकायत की थी। इसके बावजूद पुलिस कुछ नहीं कर रही है।

पीड़िता ने वीडियो में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए कहा, “आप कहते हैं कि हमारी नारी के साथ कुछ होगा तो हम बुलडोजर चढ़ा देंगे। पर क्या वो आपके भाजपा के सदस्य होंगे तो आप कुछ नहीं करेंगे। दिव्यांश, चौधरी उदयभान सिंह और डॉ. संजीव पाल ने मेरी जिंदगी खराब कर दी है, मेरा आत्मसम्मान, मेरा करियर बर्बाद कर दिया है। मुझ पर दबाव बना रहे हैं कि मैं अपने साथ कुछ गलत कर लूं। आरोपी के दादा और ताऊ ही मेरे खिलाफ गलत शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। मेरे पिता, छोटे भाई और मां को धमकी दी गई है।

पीड़ित लड़की ने कहाकि पिछले 70 सालों से हमारा पंजाबी समाज भाजपा के साथ है। लेकिन अगर इस तरह की घटनाएं होंगी तो हम खुलकर भाजपा का विरोध करेंगे। मैं सीएम से अपील करती हूं कि वे जल्द से जल्द इस मामले में मेरी मदद करवाएं। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई हो।

यह है पूरा मामला

विगत 15 अप्रैल की रात शाहगंज के कोठी मीना बाजार रोड पर पूर्व मंत्री चौधरी उदयभान सिंह के नाती दिव्यांश चौधरी ने जूता व्यवसाई विवेक महाजन और उनकी बेटी पर कार चढ़ाने की कोशिश की थी। इसमें लड़की तीन पलटी खाकर सड़क के दूसरी तरफ जाकर गिरी थी। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। महाजन परिवार और पड़ोसियों ने सड़क पर जाम लगा दिया था। घटना के एक दिन बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। आरोपी तभी से फरार है। पुलिस लगातार दबिश देने का दावा कर रही है। लेकिन अब तक आरोपी की कार तक नहीं बरामद कर पाई है।

इस बीच विगत रविवार को पूर्व राज्य मंत्री चौधरी उदयभान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इसमें उन्होंने जूता कारोबारी की बेटी पर ही आरोप लगाए। उसके निजी फोटो और वाट्सएप चैट मीडिया में सार्वजनिक की।

उन्होंने कहा कि लड़की उनके नाती को मानसिक, आर्थिक और सामाजिक शोषण कर रही है। महाजन परिवार सालों से उनके नाती का फायदा उठा रहा है। उन्होंने कहा था कि उनके पास लड़की के कई सबूत हैं। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में चौधरी उदयभान के बड़े बेटे डॉ. संजीव पाल सिंह ने भी लड़की के चरित्र पर उंगली उठाते हुए कहा था कि उसके पांच लड़कों से संबंध हैं। सभी से वह पैसे ऐंठती है।

क्या कहती है पुलिस

एसीपी मयंक तिवारी का कहना है कि दिव्यांश की लोकेशन नहीं मिल रही है क्योंकि उसका मोबाइल फोन बंद है। लेकिन दिव्यांश के दादा चौधरी उदयभान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि उनका नाती दिव्यांश कोर्ट की शरण में जा चुका है। उन्हें पूरा भरोसा है कि न्यायालय से न्याय मिलेगा। इससे स्पष्ट है कि पूर्व मंत्री को जानकारी है कि उनका नाती कहां है।