Agra News: लाखों रुपए की ठगी करने के आरोपी तांत्रिक की गिरफ़्तारी की मांग को लेकर बजरंग वाहिनी ने दिया अल्टीमेटम

Crime

आगरा: तंत्र-मंत्र के नाम पर शाहगंज के कॉस्मेटिक व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी करने वाले तारीक जाफरी की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है जिसको लेकर बजरंग वाहिनी के कार्यकर्ताओं में खासा रोष व्याप्त है। तारिक जाफरी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बजरंग वाहिनी के पदाधिकारियों ने व्यापारियों के साथ मिलकर शाहगंज थाने का घेराव किया। थाना शाहगंज के थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने हिंदूवादी संगठन के पदाधिकारियों से वार्ता की। उन्होंने आश्वस्त किया कि जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी और पीड़ित को न्याय दिलाया जाएगा।

आपको बताते चलें कि कुछ दिनों पहले कॉस्मेटिक व्यापारी ने शाहगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि तारीक जाफरी नाम के व्यक्ति जो अपने आप को तांत्रिक बताता है उसने धोखाधड़ी करके उसके लाखों रुपए ऐंठ लिए हैं। दुकान न चलने पर व्यापारी से उसने कहा था कि तुम्हारी दुकान को किसी ने बांध दिया है। दुकान और परिवार दोनों पर खतरा है यह सुनकर वह तांत्रिक की बातों में आया और उसने इलाज के नाम पर लाखों रुपए ऐंठ लिए लेकिन फर्क कुछ नहीं पढ़ा।

पुलिस ने मांगा समय

बजरंग वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष अवतार गिल ने बताया कि शाहगंज थाना प्रभारी ने आश्वासन दिया है कि 14 अप्रैल तक आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। अगर ऐसा नहीं होता तो बजरंग वाहिनी शाहगंज थाना और कमिश्नर ऑफिस का घेराव करने को मजबूर होंगे। उन्होंने कहा कि आरोपी तांत्रिक तारीक जाफरी खुद अपने आप को अतीक अहमद का रिश्तेदार बताता है और पीड़ित को धमकी भी देता है। ऐसा व्यक्ति जो समाज के लिए खतरा है वह पुलिस से कैसे आंख मिचौली खेल रहा है, यह एक बड़ा सवाल है।