आगरा: लाखों रुपयों से भरी पेटी छीन भागे बदमाश, सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद धरपकड़क ले लिए पुलिस टीम सक्रिय

Crime

आगरा: अछनेरा कस्बा स्थित अनाज मंडी में से दो बाइक सवार आढती से नकदी से भरी पेटी लेकर फरार होने वाले बदमाशों के सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहे है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस इन बदमाशों की धरपकड़क में लग गयी है। पुलिस के आलाधिकारियों में कई टीमों को लगाया है जिससें बाइक सवार बदमाशों तक पहुँचा जा सके।

मामला शनिवार दोपहर का है। जानकारी के अनुसार अछनेरा कस्बा में दोपहर 3 बजे अनाज मंडी में आढ़त पर दो लोगों के बीच कहासुनी होने लगी। यह देखकर सभी आढ़ती झगड़े को शांत कराने में जुट गए। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश आये और चन्द्रभान महेश कुमार फर्म पर रखी रुपयों से भरी पेटी को ले जाने लगे। बाइक सवारों द्वारा पैसों से भरी पेटी को ले जाते देख आढ़तियों व किसान ने उनका पीछा किया लेकिन बाइक सवार रफूचक्कर हो गए।

इस दौरान घटना की जानकारी मिलते ही सीओ अछनेरा महेश कुमार व एसओ विपिन मय फोर्स मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गए। पुलिस ने वहां लगे सभी सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले। जिसमें दोनों बदमाश पेटी लेकर भागते हुए देखे जा सकते हैं। आढ़ती लखमीचंद के अनुसार पेटी में करीब 6 लाख रुपये रखे होने की जानकारी दी गई है। वहीं, सांसद राजकुमार चाहर व विधायक चौ बाबूलाल व रामेश्वर चौधरी ने घटना स्थल पर पहुंच कर व्यापारियों को जल्द खुलासे का आश्वासन दिया।

पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों के सीसीटीवी फुटेज भी कई स्थानों में सर को लेट कर दिए हैं जिससे इन बाइक सवार बदमाशों तक पहुंचा जा सके। फिलहाल इस घटना को खोलने में पुलिस तत्परता के साथ जुटी हुई है।