Agra News: व्यापारी को बेरहमी से लात-घूंसों से पीटा, दबंगई का वीडियो वायरल, दो पुलिसकर्मी निलंबित

Crime

आगरा पुलिस की दबंगई का एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी एक युवक को पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिस युवक को लात और घूंसों से पुलिस जमकर पीट रही है वह एक व्यापारी है। पुलिस द्वारा बेरहमी के साथ व्यापारी को पीटे जाने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मचा हुआ है। पीड़ित ने भी अपनी व्यथा बताते हुए पुलिसकर्मियों की करतूत बताई है। मामला पुलिस आयुक्त प्रीतिंदर सिंह के पास पहुंचा तो पुलिस आयुक्त ने दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया।

मामला आगरा के थाना ताजगंज अंतर्गत देवरी रोड का है। पीड़ित व्यापारी की यहाँ पर बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान है। पीड़ित व्यापारी गौरव ने बताया कि उनका पत्नी राखी से दो दिन पहले विवाद हो गया था। इसके बाद पत्नी ने उन्हें घर से निकाला दिया। वह अपनी दुकान पर चले गए। बुधवार दोपहर को वह अपनी दुकान पर सो रहे थे। उसी समय उनकी पत्नी पहुंची। उसने वहां से 112 पर कॉल कर दिया। सूचना पर दो पुलिसकर्मी पहुंच गए। उन्होंने मुझे सोते हुए उठाया और जबरन अपने साथ ले जाने लगे। जब कारण पूछा तो गालीगलौज करने लगे और फिर मारपीट शुरू कर दी।

मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद

वायरल हो रहे सीसीटीवी में दिख रहा है कि बात करते-करते एक पुलिस कर्मी युवक को बुरी तरह से पीटने लगता है। वे दनादन उसकी पिटाई लगाता है। युवक की पत्नी वहीं पर खडे़ होकर नजारा देखती रहती है। पुलिस कर्मी युवक की पिटाई लगाने के बाद उसका गलेबान पकड़कर ले जाता है। बाद में पुलिसकर्मी उसे अपनी बाइक पर बैठाकर ले जाते हैं।

डर दिखाकर वसूले ₹10 हज़ार

पीड़ित का कहना है कि पुलिसकर्मियों ने उसके साथ हद दर्जे की बदसलूकी की। उसे जेल भेजने की धमकी दी। रास्ते में गाड़ी रोककर जबरन उससे 10 हजार रुपए ले लिए। इसके बाद उसे बीच में छोड़ दिया। पीड़ित अपने साथ हुई पूरी घटना की जानकारी एक वीडियो वायरल करके दी। सीसीटीवी और पीडित का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस आयुक्त भी हरकत में आई। जिसके बाद दोनों आरोपी पुलिसकर्मियों को उन्होंने निलंबित कर दिया है।