आगरा: दबंगों ने बाइक सवार युवकों पर बोला हमला, जमकर की मारपीट, एक युवक गंभीर घायल

Crime

आगरा जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत गांव बिजौली के पास बाजार से घर गांव लौट रहे बाइक सवार युवकों पर दबंग युवकों ने हमला बोल दिया और जमकर मारपीट की बाइक सवार एक युवक के सर में तमंचे से बट मारकर घायल कर दबंग मौके से फरार हो गए सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार रामप्रीत पुत्र अतिवीर सिंह निवासी गांव बरहा थाना बासौनी का आरोप है कि गुरुवार को वह अपने साथी सौरभ पुत्र देवेंद्र सिंह के साथ बाइक से कस्बा बाह बाजार आए थे। शाम को सामान खरीद कर वह बाइक से घर गांव लौट रहे थे तभी बिजौली गांव के पास चार दबंग युवक आए और बाइक सवार युवक रामप्रीत के साथ जमकर मारपीट कर दी और दबंगों ने युवक के सिर में तमंचे से बट मार दिया जिससे गंभीर घायल होकर जमीन पर गिर गया। बचाने आए साथी सौरभ के साथ भी उक्त लोगों द्वारा मारपीट की गई। चीख-पुकार सुनकर राहगीर लोगों को एकत्रित होता देख दबंग जान से मारने की धमकी देकर बाइक से मौके से फरार हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए सीएचसी केंद्र बाह में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों द्वारा घायल युवक का प्राथमिक उपचार किया गया। वही पीड़ित घायल युवक रामप्रीत ने उक्त दबंग आरोपी विकास पुत्र पप्पू निवासी विक्रमपुर रोड बाह, आदित्य निवासी खेड़ा राठौर, अनुराग निवासी बिजौली बाह, प्रबल निवासी रुदमुली बाह के खिलाफ थाना बाह में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार