बिजनौर में बिजनेसमैन के घर में डकैती : पत्नी से गैंगरेप कर डकैतों ने सिगरेट से दागा बदन, 25 तोला सोना-2 किलो चांदी और डेढ़ लाख कैश लूटे

यूपी के बिजनौर में बिजनेसमैन के घर में लाखों की डकैती: पत्नी से गैंगरेप कर ने सिगरेट से दागा बदन

Crime

बिजनौर। यूपी के बिजनौर जिले की नगीना देहात थाना क्षेत्र में पेंट व हार्डवेयर के बिजनैसमैन के घर में घुसकर 5 डकैतों ने जमकर तांडव करते हुए हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। डकैतों ने घर में अकेला पाकर बिजनेसमैन की पत्नी को बंधक बनाकर पहले उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए उसका हाथ जलती सिगरेट से जलाया। जब महिला बेहोश हो गयी तो उसको कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद घर से कैश और जेवरात लेकर बदमाश फरार हो गए।

इस घटना के बाद यूपी पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। बिजनौर एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि पुलिस की तीन टीमें गठित की गयी हैं। बिजनौर के एसपी ग्रामीण राम अर्ज ने बताया कि नगीना देहात थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले थोक बिजनेसमैन ने बुधवार को पुलिस को तहरीर दी। जिसमें बताया गया कि वह अपने बच्चों और मां के साथ मंगलवार की शाम दवा लेने के लिए धामपुर गया था। घर में उस दौरान उनकी पत्नी अकेली थी।

तहरीर के मुताबिक, शाम 7.30 बजे हथियारों से लैस 5 बदमाशों ने पड़ोसी की छत से होकर उसके घर में प्रवेश किया। डकैतों ने उसकी पत्नी को बंधक बना लिया और उसके साथ मारपीट की। इसके बाद डकैतों ने जलती सिगरेट से महिला का हाथ जलाया और पांचों डकैतों ने उसकी पत्नी के साथ गैंगरेप किया। इस दौरान बदमाशों ने घर की अलमारियों के ताले तोड़े। कुछ तालों को उन्होंने कटर से काट दिया। बदमाश 25 तोला सोने के जेवरात, दो किलोग्राम चांदी और डेढ़ लाख रुपये कैश लेकर फरार हो गये। जाते वक्त बदमाश स्कूटी और एलईडी टीवी भी अपने साथ ले गये।

बिजनेसमैन घर में बुधवार की सुबह कोई गतिविधि नहीं दिखी, तो लोगों ने उसको सूचना दी। पुलिस ने बिजनेसमैन की तहरीर के आधार पर डकैती, गैंगरेप की धाराओं में FIR दर्ज कर ली है। बिजनौर एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि महिला के हाथ में सिगरेट से जलाने के दो निशान पाये गये हैं।। डकैती और गैंगरेप की धाराओं में FIR दर्ज की गयी है। समय को लेकर पुलिस संशय में है। बिजनेसमैन के धामपुर चले जाने की सूचना बदमाशों को कैसे थी? पुलिस का कहना है कि इस वारदात में कोई परिचित शामिल हो सकता है। पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है। पुलिस की तीन टीमें गठित की गयी है।

Compiled: up18 News