आगरा: बच्चों में हुए विवाद ने लिया विकराल रूप, चले चाक़ू-छुरी

Crime

आगरा: दीपावली की शाम जहां सभी लोग लक्ष्मी पूजन एवं आतिशबाजी चलाकर धूम धड़ाके के साथ दीपावली पर्व मना रहे थे तो दूसरी ओर थाना शाहगंज क्षेत्र अंतर्गत बाराखंबा में बच्चों के आपसी विवाद के चलते दो पक्ष में जमकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दबंग पक्ष ने लाठी डंडों और चाकू छुरी से हमला बोल दिया। घायल अवस्था में पीड़ित पक्ष जिला अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचा, जहां उसका मेडिकल हुआ और प्राथमिक उपचार किया गया।

पीड़ित पक्ष ने बताया कि दीपावली शाम को बच्चों में आपस में कुछ कहासुनी हो गई थी। मामला जब अभिभावकों तक पहुंचा तो मामले ने तूल पकड़ लिया। दूसरे पक्ष के 5-6 लोगों ने धारदार हथियारों से लैस होकर परिवार पर हमला बोल दिया। यह हमला भी मामूली नहीं था। इस हमले में दो तीन लोगों की जान पर बन आई

महिलाओं के साथ अभद्रता

पीड़ित परिवार की महिलाओं ने बताया कि जब दूसरे पक्ष ने परिवार पर हमला किया तो वे अपने पतियों को बचाने और बीच बचाव के लिए आई। दूसरे दबंग पक्ष ने उन्हें भी नहीं बख्शा बल्कि उन्हें भी गिरा-गिरा कर जमकर पीटा और मारपीट के दौरान उनके साथ अभद्रता भी की।

इस घटना से क्षेत्र के लोगों में भी आक्रोश पनप रहा है। उनका कहना है कि जिन लोगों ने हमला किया वह क्षेत्र के दबंग लोग हैं। आए दिन इस तरह की घटनाएं सामने आती हैं। क्षेत्रीय थाने पहुंच लोगों ने दबंगों के खिलाफ तहरीर दी और पीड़ित को इंसाफ दिलाने के लिए पुलिस अधिकारियों से गुहार भी लगाई तो वहीं दूसरी ओर घायलों की स्थिति खराब होने पर उन्हें दोबारा से जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें एसएन के लिए रेफर कर दिया गया।