Agra News: हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया युवक गंभीर झुलसा, अस्पताल में भर्ती

Crime

आगरा/बाह। थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत बटेश्वर मार्ग स्थित कटारा कुआं के पास आरा मशीन की छत पर कार्य करते समय एक युवक को गुजरी विद्युत हाई टेंशन लाइन की चपेट में आ गया। जिससे युवक को गंभीर रूप से झुलस गया। मौजूद लोगों ने आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे हायर सेंटर आगरा रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार संजय शर्मा पुत्र श्री राम उम्र करीब 40 वर्ष निवासी आवास विकास थाना जगदीशपुरा आगरा। बाह के बटेश्वर बाईपास मार्ग पर कटारा कुआं के पास लगी आरा मशीन पर मशीन चलाने का कार्य करता है। शुक्रवार को संजय शर्मा आरा मशीन के पास मकान की छत पर काम करने के लिए चढ़ा था तभी ऊपर से गुजरी विद्युत हाईटेंशन लाइन की चपेट में युवक आ गया और भीषण करंट लग गया जिससे वह गंभीर झुलस कर गिर पड़ा।

वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया आनन-फानन में तत्काल युवक को गंभीर अवस्था में सीएचसी केंद्र बाह में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां से उसे चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद एंबुलेंस द्वारा हायर सेंटर आगरा के लिए रेफर कर दिया। जहां युवक के परिजन भी पहुंच गए अस्पताल में गंभीर घायल युवक का इलाज जारी बताया गया है।