आगरा: चर्चित सटोरिए सनी कबाडिया की तीन करोड़ की सं​पत्ति कुर्क, दर्ज हैं कई मुकदमे

Crime

आगरा में चर्चित सटोरिया की तीन करोड़ की सं​पत्ति कुर्क

आगरा। आगरा में चर्चित सटोरिया की तीन करोड़ की सं​पत्ति कुर्क। अन्य सटोरियों में हड़कंप।

आगरा: जगदीशपुरा क्षेत्र के चर्चित सटोरिए सनी कबाड़िया की संपत्ति पर जिला प्रशासन का चाबुक आखिरकार चल ही गया। जिला प्रशासन से मिली अनुमति के बाद आगरा पुलिस ने चर्चित सटोरी सनी कबाड़िया की संपत्ति को कुर्क कर सीज कर दिया है। संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई एसपी सिटी विकास कुमार के नेतृत्व में की गई। संपत्ति को कुर्क करने से पहले ढोल नगाड़ों के साथ कॉलोनी वासियों को सनी कपाड़िया की संपत्ति कुर्क किए जाने की जानकारी दी गई और फिर उसके बाद संपत्ति को कुर्क करने की कार्रवाई को अंजाम दे दिया गया।

सटोरिए सनी कबाडिया पर दर्ज हैं 16 मुकदमे

एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि सनी कबाड़िया एक चर्चित सटोरिया है। उस पर कई थानों में लगभग 16 मुकदमे दर्ज हैं। एक गैंगस्टर का मुकदमा भी दर्ज है। इन मुकदमों के तहत सनी कबाड़िया को जेल भेजा गया है। उसके द्वारा अवैध रूप से अर्जित की गई संपत्ति को भी आज कुर्क किया गया है।

3 करोड़ 20 लाख की संपत्ति हुई कुर्क

एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि सनी कबड़िया ने अवैध रूप से संपत्ति अर्जित की थी। आज उसके तीन मकान दुकान और कई बैंक के खाते सीज कर दिए गए हैं। उसकी संपत्ति लगभग तीन करोड़ 20 लाख रुपए की है। अब इस संपत्ति पर सनी का कोई अधिकार नहीं है। पुलिस प्रशासन की इस कार्रवाई के बाद अन्य सटोरियों में भी हड़कंप मचा हुआ है।