आगरा: व्यापारी के परिवार ने राष्ट्रपति से की इच्छा मृत्यु की मांग, वीडियो वायरल होने से मचा हड़कंप

स्थानीय समाचार

आगरा: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में छोटे-छोटे बच्चे भी इच्छा मृत्यु की मांग कर रहे हैं। वीडियो के वायरल होने से हड़कंप मचा हुआ है। पीड़ित ने कोई सुनवाई न होने के बाद राष्ट्रपति से पूरे परिवार के साथ इच्छा मृत्यु की मांग की है। यह पूरा मामला थाना एत्माद्दौला सीतानगर का है।

पीड़ित का नाम रणवीर सिंह है। वह कई सालों से अधिकारियों से मदद की गुहार लगा रहा है। पीड़ित का कहना है कि कुछ वर्षों पहले कुछ दबंगों ने उसकी साले की हत्या कर दी थी। अब वही दबंग उसकी भी हत्या करना चाहते हैं। पुलिस से इस मामले में कई बार शिकायतें की गई लेकिन आज तक कोई सुनवाई नहीं हुई है। अब यही लोग लगातार मारने की धमकी दे रहे हैं। जिससे उसका पूरा परिवार भी डर के साए में जी रहा है क्योंकि घर में कोई और कमाने वाला नहीं है।

पीड़ित व्यापारी के घर में छोटे-छोटे बच्चे हैं। इन छोटे-छोटे बच्चों के हाथ में इच्छा मृत्यु के पोस्टर लगे हुए हैं। इन छोटे बच्चों के हाथों में इच्छा मृत्यु के पोस्टर लगे होने का वीडियो वायरल होने से जिला प्रशासन में भी हड़कंप मचा हुआ है। छोटे बच्चों से वार्ता हुई तो बच्चों का कहना था कि जब उनके पिता जीवित नहीं रहेंगे तो उनका भरण पोषण कौन करेगा।

पीड़ित व्यापारी का कहना है कि दबंगों के ऊपर व्यापार से संबंधित उसका कुछ लेनदेन बाकी है। वह जब अपने पैसा मांगता है तो उसे धमकी दी जाती है और इस धमकी के चलते ही राजस्थान में उसके साले को मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा लेकिन 3.5 लाख में लेनदेन करके आरोपियों को छोड़ दिया गया। यही स्थिति आगरा शहर में भी मेरे साथ हो रही है। दबंग पैसे मांगने पर अब जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। एक व्यापारी अपना व्यापार करें और उसका पैसा न मिले तो फिर उसका जीवन यापन कैसे होगा।

पीड़ित परिवार का कहना है कि एक तरफ योगी सरकार दबंगों पर हमला बोल रही है उनकी संपत्ति को ज़ब्त कर जेल भेजा जा रहा है लेकिन इसके बावजूद एक दबंग हमारे परिवार का शोषण कर रहा है। पुलिस भी इस दबंग पर कोई कार्यवाही नहीं कर रही है।