आगरा: सीडीओ से हॉट-टॉक के बाद निलंबित शिक्षिका धरने पर बैठी

स्थानीय समाचार

आगरा। जिला विकास अधिकारी (सीडीओ) से हॉट-टॉक का वीडियो वायरल होने के बाद निलंबित की गई शिक्षिका स्कूल में धरने पर बैठ गई हैं। उनके साथ बच्चे भी धरने पर बैठे हैं। बच्चों का कहना है कि वो अपनी टीचर को नहीं जाने देंगे।

जगदीशपुरा के नगला अजीता में कंपोजिट विद्यालय है। विद्यालय की हेड कीर्ति दुबे और सहायक अध्यापिका अलका पालीवाल के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद सीडीओ ने दोनों को तलब किया था। जब अलका पालीवाल सीडीओ से मिलने गई थीं तो उन्होंने फेसबुक पर लाइव किया था। सीडीओ से हुई हॉट-टॉक का वीडियो उनके सोशल मीडिया अकाउंट से लाइव हो गया। ये वीडियो वायरल हुआ। इसमें सीडीओ स्कूल में फेसबुक लाइव करने पर नाराजगी जता रहे हैं।

शिक्षिका द्वारा अपनी बात कहने पर उन्होंने गलत टोन में बात करने की बात कहते हुए सस्पेंड कराने और एफआईआर कराने की बात कही। बाद में गेट आउट कहते हुए शिक्षिका को बाहर कर दिया। शिक्षिका भी सस्पेंड करने पर धरना देने की बात कहते हुए चली आई थीं।

सीडीओ से हॉट-टॉक के बाद बीएसए प्रवीण कुमार तिवारी ने अलका पालीवाल को निलंबित कर दिया था। गुरुवार को शिक्षिका स्कूल गई। स्कूल की छुट्टी के समय स्कूल की इंचार्ज शिक्षिका कीर्ति दुबे ने शिक्षिका अलका पालीवाल को निलंबन आदेश दिया। शिक्षिका का कहना है कि जब तक उनके खिलाफ साजिश रचने वालों पर कार्रवाई नहीं होगी, तब तक वह धरने पर बैठी रहेंगी।