आगरा में हुआ बड़ा हादसा, ट्रैक्टर ट्रॉली ने घर के बाहर सो रहे एक ही परिवार के कई सदस्यों को रौंदा, चालक फरार

Crime

आगरा: सोमवार सुबह तड़के एक बड़ा हादसा हो गया। ट्रैक्टर ट्रॉली ने घर के बाहर सो रहे एक परिवार के कई सदस्यों को रौंद दिया। इस घटना में लगभग आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद चारों ओर चीख-पुकार मचने लगी और ट्रैक्टर ट्रॉली चालक ट्रैक्टर को छोड़कर फरार हो गया। परिवार के अन्य सदस्यों ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना की जानकारी होते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में लेकर चालक की धरपकड़ में जुट गई है।

घटना शमसाबाद थाना क्षेत्र की है। गांव मेहरामपुर में बिल्ली ना आने के चलते परिवार घर के बाहर चारपाई पर सो रहा था सुबह तड़के 4 बजे वहां से गुजर रहे ट्रैक्टर ट्रॉली ने घर के बाहर सो रहे परिवार को रौंद दिया। जानकारी के मुताबिक माया देवी अपने नाती कुणाल (8 वर्ष), हर्ष (5 वर्ष), नंदनी (10 वर्ष) और डॉली (4 वर्ष) के साथ घर के बाहर चारपाई पर सो रही थी। माया देवी ने बताया कि रविवार को तेज आंधी आने से रात को बिजली नहीं आई थी। गर्मी के कारण वह बच्चों के साथ मकान के बाहर सो रही थी। तभी यह घटना घटी। थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

तूफान से बिजली हो गई थी गुल

जिले में रविवार शाम को करीब 93 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से तूफान आया था। तूफान के कारण कई इलाकों की बिजली गुल रही। गांव मेहरामपुर में भी बिजली नहीं थी। गर्मी के कारण माया देवी अपने नाती और नातिनों के साथ घर के बाहर चारपाई डालकर सो गईं। सोमवार तड़के यह हादसा हो गया। हादसा होते ही चीख-पुकार मच गई। ग्रामीण घटनास्थल पर दौड़ पड़े। आनन-फानन घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

चालक की धरपकड़ में जुटी पुलिस

बताया जाता है कि इस घटना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई पुलिस ने पूरी घटना की जानकारी ली और ट्रैक्टर ट्रॉली को अपने कब्जे में ले लिया, साथ ही ट्रैक्टर ट्रॉली के चालक की धरपकड़ में जुट गई है।