Agra News: बजरंग दल की शिकायत पर विशेष समुदाय का युवक पहुँचा जेल, पठान मूवी का विरोध करने वालों पर की थी ने आपत्तिजनक टिप्पड़ी

Crime

आगरा: पठान मूवी देखने के बाद विशेष समुदाय के युवक ने सोशल मीडिया पर मूवी देखने के फोटो के साथ आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। यह टिप्पणी भी पठान मूवी का विरोध कर रहे हिंदूवादी संगठनों पर थी। यह जानकारी बजरंग दल को हुई तो बजरंग दल के कार्यकर्ता रकाबगंज थाने पहुँचे और विशेष समुदाय के युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया साथ ही सोशल मीडिया पर अपलोड की गई फोटो और अभद्र टिप्पणी के स्क्रीन शॉट को प्रिंट करके कॉपी भी दी। तहरीर मिलने पर पुलिस ने अपना काम शुरू कर दिया और आरोपी को पकड़कर जेल भेज दिया।

माहौल खराब करने की कोशिश:-

पठान मूवी को लेकर हिंदूवादियों के चल रहे विरोध प्रदर्शन के बीच पठान मूवी रिलीज हो गयी। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की अच्छी खासी भीड़ देखने को मिली। विशेष समुदाय का युवक भी अपने दोस्तों के साथ इस मूवी को देखने गया। फिल्म देखने के दौरान कुछ फ़ोटो ली और उन फोटो के साथ अपलोड की गई जिनको लेकर विरोध हो रहा था। इतना ही नही उन फोटो पर टैग करके लिखा गया कि “यह है अंधभक्तो का ऑरेंज कलर है। यह इंडिया की पहली मूवी है जिसके लिए पुलिस डिपार्टमेंट खड़ा हुआ है शुरू से लेकर” इतना ही नही एक और कमेंट है जिसे लिखा नही जा सकता है। इससे साफ है कि युवक की मंशा माहौल खराब करने की थी।

युवक का सोशल मीडिया पर हथियार के साथ फोटो अपलोड:-

जिस युवक ने सोशल मीडिया पर पठान मूवी के फोटो अपलोड करके विरोध करने वालो को लेकर अभद्र टिप्पड़ी की थी उस युवक ने हथियार के साथ फोटो भी अपलोड की है। इससे साफ है कि युवक की मंशा ठीक नही है। सोशल मीडिया पर हथियार के साथ फोटो अपलोड करना गैर कानूनी है।