सस्पेंस थ्रिलर बॉलीवुड फिल्म ‘गजनवी’ की शूटिंग को सनोज मिश्र चले यूरोप

Entertainment

हमेशा लीक से हटकर ज्वलंत विषयों पर बॉलीवुड फिल्म बनाने वाले फिल्मकार सनोज मिश्र आजकल जोरशोर से एक्शन और सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गजनवी’ की शूटिंग में बिजी हैं, इसी क्रम में अब वे यूरोप जा रहे हैं। यह फ़िल्म बेहद शानदार होने वाली है। लेकिन एक बार फिर कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन की दस्तक के बाद भी सनोज मिश्र और उनकी क्रू फ़िल्म को पूरा करने का साहस जुटाई है, जो काबिले तारीफ है।

इस बारे में सनोज मिश्र ने कहा कि ‘गजनवी’ बेहद खास फ़िल्म है। हमने इंडिया की शेड्यूल पूरी कर ली है और यूरोप की शेड्यूल के लिए आगे बढ़ रहे हैं। जहां तक बात रही पेंडमिक की तो हम पूरी सावधानी बरत रहे हैं अपने सेट पर। सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों का भी सख्ती से पालन कर रहे हैं। सनोज कहते हैं कि एक खास तरह की फ़िल्म बनाने की जो पहचान बनी है, उस सोच को ब्रेक करने के लिए हम ये अलग कॉन्सेप्ट वाली फिल्म लेकर आ रहे हैं। उम्मीद है सबों को बहुत पसंद आने वाली है।

उन्होंने बताया कि डॉ निर्मल जैन प्रस्तुत और सनोज मिश्र फिल्म्स के बैनर की फ़िल्म गजनवी में राजवीर सिंह, हेरम्ब त्रिपाठी, वेलेंजिना, आरती यादव, आर के सिंह, अनिल अंजुनिल, बृजेश सिंह, अनुज दीक्षित,आलोक शुक्ला, वीरेंद्र कमांडो, आदित्य रॉय, दीपक सूठा मुख्य भूमिका में हैं। लेखक निर्देशक सनोज मिश्र हैं। म्यूजिक फैशल और गीत कुमार के है। डीओपी राहुल तिवारी हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। को प्रोड्यूसर संजय धीमान, दीपक पंडित और आर के सिंह हैं। एक्शन यामीन खान का है। कोरियोग्राफर देव जोशी निर्मल कुमार हैं।

निवेदन- प्रिय पाठक आपके अपने www.up18news.com की सेवाएं लगातार संचालित करने के लिए आपके सहयोग की आवश्यकता है कृपया 8171031800 पर सहयोग राशि जो भी आप कर सकते है भेज कर सहयोग करने की कृपा करें 

-up18 News