फिल्म फर्रे का गाना मचादे तबाही हुआ रिलीज़, सुनिधि चौहान की दमदार आवाज़ थिरकने पर कर देगी मजबूर

Entertainment

जो फिल्म महज एक सवाल, ‘व्हाट इज फर्रे?’ से शुरू हुई, वह साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक बन गई है। हां, इस फिल्म में अलीज़ेह, ज़ेन शॉ, प्रसन्ना बिष्ट और साहिल मेहता नज़र आयेंगे और उन्होंने पहली झलक में ही लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया है। सिर्फ फिल्म की कहानी ही नहीं, बल्कि अभिनय भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है और वे फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं फर्रे के ट्रेलर के समय से ही टाइटल ट्रैक की लोग काफी सराहना कर रहे हैं। फिल्म का पहला गाना घर पे पार्टी रिलीज़ करने के बाद अब निर्माताओं ने फिल्म का दूसरा गाना मचा दे तबाही रिलीज किया जिसे सुनिधि चौहान ने स्वरबद्ध किया है।

इस गाने के बारे में अच्छी बात यह है कि इसमें जश्न का माहौल है और इस गाने में एक मजेदार एलिमेंट अलीजेह जोडती है। सुनिधि चौहान का गाना आपको पूरी तरह झूमने पर मजबूर कर देगा। अलिज़ेह के दमदार प्रदर्शन के कारण ही फर्रे की चर्चा बढ़ी है। मचादे तबाही का संगीत सचिन-जिगर ने दिया है और गीत अभिषेक दुबे ने लिखे हैं।

फर्रे का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सौमेंद्र पाढ़ी ने किया हैं और इसमें अलीज़ेह, ज़ेन शॉ, साहिल मेहता, प्रसन्ना बिष्ट, रोनित बी रॉय और जूही बब्बर सोनी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ये हाई-स्कूल थ्रिलर ड्रामा
नवीन येरनेनी , वाई रविशंकर, सुनीर खेतरपाल, अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा खान अग्निहोत्री, निखिल नमित।द्वारा निर्मित हैं। फर्रे 24 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।