बोल्ड सीन्स के लिए हमेशा महिलाओं को टारगेट किया जाता है: मल्लिका शेरावत

Entertainment

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत हमेशा से अपने बोल्ड स्टेटमेंट और सीन्स के लिए मशहूर रही हैं। मल्लिका शेरावत को अपनी बोल्ड फिल्मों के कारण ही पहचान मिली थी। हालांकि इसके लिए उनकी काफी आलोचना भी की गई थी। मल्लिका ने हमेशा इन आलोचनाओं का मुंहतोड़ जवाब भी दिया है। अब मल्लिका शेरावत ने आजकल फिल्मों में दिए जाने वाले बोल्ड सीन्स पर चर्चा की है।

एक न्यूज़ पोर्टल से बात करते हुए मल्लिका ने कहा कि बोल्ड सीन्स के लिए हमेशा महिलाओं को टारगेट किया जाता है जबकि जो पुरुष ऐसे सीन करते हैं, उन्हें बुरा नहीं माना जाता है। मल्लिका ने कहा कि यही पितृसत्तात्मक सोच है। पुरुष के साथ कोई दिक्कत नहीं लेकिन महिलाओं को दोषी ठहराया जाता है। मल्लिका ने यह भी माना कि अब समाज और लोगों की सोच में बदलाव आ रहा है। मल्लिका ने कहा कि मीडिया के साथ ही सोसायटी भी अब महिलाओं का समर्थन करने लगी है।

इस बारे में आगे बात करते हुए मल्लिका ने कहा कि एक समय पर उनके बोल्ड सीन्स पर काफी हाय-तौबा होती थी, मगर अब एक्ट्रेस फिल्मों में न्यूड सीन भी कर रही हैं मगर इसे अब स्वीकार कर लिया जाता है और इसे आर्टिस्टिक माना जाता है।

इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो मल्लिका अभी वेब सीरीज ‘नकाब’ में नजर आ रही हैं जिसमें उनके साथ मुख्य भूमिका में ईशा गुप्ता और गौतम रोडे भी हैं। इससे पहले मल्लिका शेरावत हॉरर-कॉमेडी वेब सीरीज ‘बू सबकी फटेगी’ में नजर आई थीं।

-एजेंसियां