नुसरत भरूचा की अपकमिंग हॉरर मूवी ‘छोरी’ का टीजर रिलीज

Entertainment

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की आने वाली हॉरर मूवी ‘छोरी’ पहली झलक शेयर कर दी गई है। फिल्म का एक मोशन टीजर ऑनलाइन रिलीज किया गया है।

यह टीजर (Chhorii Teaser) काफी डरावना है और इसमें एक चुड़ैल के रूप में एक महिला घूंघट में नजर आ रही है। इसमें साफ नहीं दिख रहा है कि यही नुसरत भरूचा का किरदार या नहीं।

नुसरत भरूचा ने भी इस टीजर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। नुसरत ने इसे शेयर करते हुए लिखा, ‘आतंक का एक नया चेहरा हमें डराने के लिए आ रहा है।’ ऐमजॉन प्राइम पर यह फिल्म ऑनलाइन नवंबर के महीने में रिलीज की जाएगी।

यह फिल्म मशहूर मराठी फिल्म ‘लापाछापी’ का हिंदी रीमेक है। फिल्म में नुसरत भरूचा के साथ मीता वशिष्ठ, राजेश जायस, सौरभ गोयल और यानिया भारद्वाज जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। यह नुसरत भरूचा की पहली हॉरर मूवी है और इस फिल्म का डायरेक्शन विशाल भूरिया ने किया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्यार का पंचनामा, आकाशवाणी, लव सेक्स और धोखा, सोनू के टीटू की स्वीटी, ड्रीम गर्ल और छलांग जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं नुसरत इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘राम सेतु’ में और सनी कौशल, विजय वर्मा के साथ फिल्म ‘हुड़दंग’ में नजर आएंगी।

-एजेंसियां