राजस्थान: उदयपुर में तीन बच्चों के संग कुएं में गिरी महिला, चारों की मौत

Crime

राजस्थान में उदयपुर जिले के नई का नाथ थाना क्षेत्र में एक महिला और उसके तीन बच्चों की कथित रूप से कुएं में गिरने से मौत हो गयी। 9 साल के बच्चे को बचाने के चक्कर में मां कुएं में कूद गई। मां को कूदते देखकर पीछे-पीछे 6 साल का बेटा और 3 साल की बेटी भी कुएं में कूद गई। कुएं में गिरने से चारों की मौत हो गई। घटना उदयपुर के नाई थाना इलाके के बछार गांव की मंगलवार दोपहर की है।

उदयपुर पुलिस ने बताया कि 9 साल के बेटे अजय को बचाने के चक्कर में उसकी मां नवली बाई (30) पत्नी दीताराम गमेती और मयंक-चंचल ने कुएं में छलांग लगा दी। कुएं में 8 फीट तक पानी होने के कारण डूबने से चारों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को बाहर निकाला। एक के बाद एक शव बाहर निकले तो देखकर हर कोई सहम गया।

मृतक का पति दीता मजदूरी करता है और घटना के समय घर पर नहीं था। सूचना पर दीता घर पहुंचा तो पत्नी सहित तीनों बच्चों को मृत देखकर बेसुध हो गया। फिलहाल पुलिस के अधिकारी इस पूरे मामले की जांच करने में जुटे हुए हैं। एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है। बताया गया कि दिताराम के परिवार में उसकी पत्नी और बच्चे ही थे। अब वह अकेला ही बचा है।शवों को उदयपुर के महाराणा भूपाल हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शाम को शव परिजनों को सौंपे गए। कुएं में गिरे या कूदे अभी साफ नहीं हुआ है।