आगरा: मधु नगर चौराहे पर सड़क पर दौड़ते डंपर में लगी आग, मची अफरा-तफरी, चालक चपेट में आया

Crime

आगरा: सदर थाना क्षेत्र के मधु नगर चौराहे पर तड़के सुबह उस समय में अफरा-तफरी मच गई जब सड़क पर दौड़ते हुए डंपर में अचानक आग लग गई। डंपर में आग लगते ही आग ने विकराल रूप ले लिया और ड्राइवर आग में ही फंस गया। घटना की जानकारी वहां से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। दमकल कर्मचारियों ने बमुश्किल आग पर काबू पाया और उसके उपरांत डंपर में फंसे ड्राइवर को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया।

आग बुझाते दमकल कर्मी

मामला सदर थाना क्षेत्र के मधु नगर चौराहे का बताया जा रहा है। बताया जाता है कि डंपर अपने गंतव्य की ओर जा रहा था। सड़क पर दौड़ते वक्त डंपर में अचानक आग लग गई देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। डंपर में आग लगने से मधु नगर चौराहे पर आवागमन भी बाधित हो गया । जानकारी के मुताबिक इस जलते हुए डंपर में उसका ड्राइवर फस गया था तो लोगों को इसकी जानकारी हुई और लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी।

घटना की जानकारी होते ही पुलिस और दमकल मौके पर पहुंच गई पुलिस ने व्यवस्था को संभाला और ड्राइवर के फंसे होने की जानकारी पर एंबुलेंस भी मौके पर बुला ली तो वही दमकल कर्मचारी उन्हें बमुश्किल आग पर काबू पाया दमकल की 2 गाड़ियां इस आग को बुझाने में लग गई। आग बुझने के बाद पुलिस ने तुरंत डंपर से ड्राइवर को निकाला और गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया।