आगरा: दबंगों ने व्यक्ति के साथ जमकर की मारपीट गंभीर घायल, पुलिस ने कराया मेडिकल

Crime

आगरा जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत गांव बटेश्वर में दबंग के बाल नहीं काटना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया । दबंगों ने व्यक्ति के साथ जमकर मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यक्ति का मेडिकल कराया है।

जानकारी के अनुसार रामप्रकाश पुत्र गंगाराम उम्र करीब 60 वर्ष निवासी गांव बटेश्वर थाना बाह तीर्थ धाम बटेश्वर के मंदिर पर पहुंचने वाले श्रद्धालुओं के बच्चों मुंडन रुपए अपने परिवार भरण पोषण करता है। आरोप है कि सोमवार को दोपहर बाद वह मंदिर से बाल काटने का काम करके घर लौट रहा था तभी रास्ते में गांव के ही दबंग दीवान सिंह ने उसे रोक लिया। और उससे बिना रुपए के बाल काटने के लिए कहा। जिस पर पीड़ित व्यक्ति ने बिना रुपए के बाल काटने से मना कर दिया। जिस पर दबंग बौखला गया और पीड़ित से कहने लगा मेरे बाल नहीं काटेगा तो आज से तू किसी के बाल नहीं काटेगा। विरोध करने पर गाली गलौज करते हुए दबंग ने अपने अन्य लोगों के साथ पीड़ित व्यक्ति की जमकर मारपीट की पिटाई से पीड़ित रामप्रकाश गंभीर घायल हो गया

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यक्ति को सीएचसी केंद्र बाह में उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों द्वारा घायल व्यक्ति का उपचार कर मेडिकल किया गया है। वहीं पीड़ित के प्रार्थना पत्र शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर रही है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार