आगरा: पशु चराने गए युवक की चंबल नदी में डूबने की आशंका, तलाश जारी

स्थानीय समाचार

आगरा जनपद के थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत गांव विप्रावली के चंबल बीहड़ में पशु चराने गया युवक लापता हो गया चंबल नदी किनारे युवक के कपड़े रखे मिले जिस पर परिजनों ने चंबल में नहाते समय डूबने की आशंका जताई है जिस पर पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तलाश जारी कर दी है।

जानकारी के अनुसार भीमसेन पुत्र मोहर सिंह उम्र करीब 23 वर्ष निवासी गांव विप्रावली थाना पिनाहट परिजनों के मुताबिक रविवार को सुबह अपने घर से पशुओं को चराने चंबल के बीहड़ में गया था। देर शाम तक पशुओं को लेकर घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को चिंता हुई और उन्होंने युवक की बीहड में काफी खोजबीन की मगर कोई अता पता नहीं चल सका। वहीं युवक के कपड़े और चप्पल चंबल किनारे रखे हुए मिले। जिस पर परिजनों ने युवक के नहाते समय पानी में डूबने की आशंका जताई । और पुलिस को सूचना दी

मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से चंबल नदी के पानी में युवक को खोजने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। मगर युवक का कोई पता नहीं चल सका जिस पर सोमवार को पुलिस ने ग्रामीणों के साथ स्थानीय गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन दोबारा से शुरू किया जहां शाम तक युवक लापता हुए युवक को नदी में से खोजने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी था। वही युवक के अचानक लापता होने से परिजनों था रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार