भारत में मनी हाइस्ट जैसी काल्पनिक सीरीज की क्या जरूरत, आपके पास कांग्रेस है न: पीएम मोदी

Exclusive

प्रधानमंत्री ने इस पर कैप्शन में लिखा, “भारत में मनी हाइस्ट जैसी काल्पनिक सीरीज की क्या जरूरत, जब आपके पास कांग्रेस है, जिसकी चोरियां 70 साल से ज्यादा से प्रसिद्ध हैं।”

पीएम ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसे भाजपा के एक्स हैंडल से पोस्ट किया गया है। इसमें पार्टी ने मनी हाइस्ट की थीम का इस्तेमाल करते हुए आयकर विभाग द्वारा कांग्रेस सासंद के परिसरों से जब्त रुपये का वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में मनी हाईस्ट का बैकग्राउंड म्यूजिक भी इस्तेमाल किया गया है।

इसी वीडियो में सांसद की कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी के साथ तस्वीर को भी दिखाया गया है। इतना ही नहीं, क्लिप में मनी हाईस्ट की क्लिप को एडिट कर के एक कैरेक्टर के चेहरे पर राहुल गांधी का चेहरा लगाया गया है और उसे बड़े से लॉकर से निकलकर नोटों की गड्डियों पर लेटते दिखाया गया है।

गौरतलब है कि आयकर विभाग ने झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य धीरज प्रसाद साहू के रांची और अन्य स्थानों पर स्थित परिसरों की भी तलाशी ली है। यह स्पष्ट नहीं है कि साहू के घर से अब तक कितनी और नकदी और अन्य दस्तावेज जब्त किए गए। गिनती में आयकर विभाग और विभिन्न बैंकों के लगभग 80 लोगों की नौ टीमें शामिल थीं, जो सातों दिन 24 घंटे काम कर रही थीं।

सुरक्षा कर्मियों, चालकों और अन्य कर्मचारियों सहित 200 अधिकारियों की एक और टीम गिनती से जुड़े काम में तब शामिल हुई जब कर अधिकारियों को कुछ अन्य स्थानों के अलावा नकदी से भरी 10 अलमारियां मिलीं थी।

Compiled: up18 News