आगरा: वारदात करने आये बदमाशों को ग्रामीणों ने घेरा, बचने के लिए की अंधाधुंध फायरिंग, पांच लोग घायल

Crime

आगरा: बीती रात बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए फतेहाबाद के एक गांव में पहुँचे बदमाशों को ग्रामीणों को घेर लिया। अपने आप को घिरता देख बदमाश बाजरे के खेत में छिप गए लेकिन ग्रामीणों ने बदमाशों का पीछा नहीं छोड़ा। बदमाशों ने अपनी जान बचाने के लिए फायरिंग की। अंधाधुंध फायरिंग होने से पांच लोग घायल हो गए। इस घटना से ग्रामीण दहशत में आ गए हैं।

घटना फतेहाबाद के गांव नगला गडरिया में रविवार की रात नौ बजे नत्थीलाल पुत्र बदनसिह के घर के पीछे बाजरा के खेत में होकर बदमाश उनकी छत पर चढ़ गए। नत्थीलाल के बेटे की पत्नी छत पर सोने के लिए जा रही थी। तभी छत पर लोगों को देखकर घबरा गयीं और शोर मचा दिया। इतने में बदमाश छत से पीछे कूद गए और भाग कर घर के पीछे बाजरा के खेत में घुस गए। शोर सुनकर गांव के लोग जुट गए और खेत को चारों तरफ से घेर लिया।

बदमाशों ने अपने आपको घिरता देखकर खेत के अन्दर से अन्धाधुन्ध फायरिंग शुरू कर दी जिससे खेत के बाहर खड़े पांच लोग घायल हो गए। इसके बाद ग्रामीण पीछे हट गए। मौका पाकर बदमाश वहां से भाग गए। पुलिस मौके पर पहुची और खेत में बदमाशों की तलाश की लेकिन तब तक बदमाश वहां से दूर निकल चुके थे।

गोली लगने से गांव के सतीश, खेतपाल, सन्दीप, बहोरीलाल, हरिओम घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए फतेहाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। वहां सभी का इलाज चल रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि नत्थीलाल के घर में दस दिन पूर्व भी चोरी हुई थी लेकिन चोर थोड़ा माल ही ले जा पाये थे।

-up18news