आगरा: बहला-फुसलाकर युवती को साथ लेकर आए युवक, दुष्कर्म का आरोप, दोस्तों सहित 3 के खिलाफ मामला दर्ज

Crime

आगरा जनपद के कस्बा पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत एक मोहल्ले बहन के घर आई युवती अपने घर वापस गांव जा रही थी रास्ते से युवक उसे बहला-फुसलाकर साथ ले गया और अपने दोस्त के घर में जाकर दुष्कर्म किया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सहित दो सहयोगी दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार थाना फतेहाबाद क्षेत्र के एक गांव निवासी 19 वर्षीय युवती कुछ दिन पूर्व कस्बा पिनाहट के एक मोहल्ला में अपनी बड़ी बहन के घर घूमने आई थी। आरोप है कि बुधवार की शाम को वह कस्बा पिनाहट से अपने घर गांव वापस जा रही थी। तभी रास्ते में युवक परशुराम पुत्र नरेश मिला और झांसी मेले का कहने लगा कि तुझे तेरे जीजा ने बुलाने को भेजा है। और युवक बहला-फुसलाकर युवती को अपने साथ जबरन बाइक पर बिठाकर अपने गांव में दोस्त प्रमोद के घर ले गया। जहां अकेले में आरोपी युवक ने उसके साथ जबरदस्ती करते हुए जबरन दुष्कर्म किया।

वहीं आरोपी युवक परशुराम के दोस्त प्रमोद और अवधेश बाइक से युवती को बदहाल स्थिति में कस्बा पिनाहट के एकांत स्थान पर छोड़कर भाग गए। किसी तरह पीड़िता युवती अपनी बहन के घर पहुंची और पूरी घटना के बारे में अवगत कराया। जिसके बाद पीड़िता अपने जीजा और बहन के साथ थाने पहुंची जहां पुलिस को पूरी घटना के मामले की जानकारी दी।

पीड़िता के प्रार्थना पत्र के आधार पर पुलिस ने मुख्य आरोपी परशुराम एवं सहयोगी दोस्त प्रमोद और अवधेश तीन के खिलाफ अपहरण एवं दुष्कर्म का मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया है। वही एसओ कुलदीप कुमार ने बताया आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही हे .आरोपी फरार हे .

-up18news