आगरा: खेरागढ़ में सट्टेबाजों के खिलाफ पुलिस ने चलाया अभियान, ताबड़तोड़ दबिश, फरार

Crime

खेरागढ़ में सट्टेबाजों के खिलाफ पुलिस ने चलाया अभियान

कप्तान के आदेश पर हुई कार्रवाई, आरोपियों के ठिकानों पर ताबड़तोड़ दबिश, फरार

सट्टेबाजों की बातचीत का ऑडियो हो रहा वायरल, कह रहे पुलिस लेती है पैसा, कुछ नहीं होगा

आगरा (खेरागढ़)। खेरागढ़ कस्बा जुए और सट्टेबाजी का गढ़ बनता जा रहा है। यहां बड़े पैमाने पर कुख्यात सट्टेबाजों द्वारा नगर के लोगों को सट्टा एवं जुआ खिलाया जा रहा है। खेरागढ़ निवासियों ने बताया कि जुआ सट्टा खेलकर युवा पीढ़ी एवं कस्बे के नागरिक बर्बाद हो रहे हैं। वहीं इलाका पुलिस की मेहरबानी से नगर में कई बड़ी और छोटी सट्टे की गद्दी एवं ठेके व नाल पर जुआ खुलेआम पुलिस की सांठगांठ से बेखौफ तरीके से चलाया जा रहा है।

खेरागढ़ कस्बे में हो रही सट्टेबाजी की शिकायत जब कप्तान प्रभाकर चौधरी (एसएसपी) के कानों तक पहुंची तो खेरागढ़ में सट्टेबाजों के खिलाफ पुलिस ने अभियान चलाया। एसएसपी ने खेरागढ़ में हो रही सट्टे एवं जूए को बंद करने के आदेश दे दिए।

गुरुवार को खेरागढ़ सीओ महेश कुमार के नेतृत्व में सट्टेबाजों के ठिकानों पर खेरागढ़ पुलिस ने ताबड़तोड़ दबिश दी। सभी सट्टेबाज अपने घरों से फरार मिले। सीओ महेश कुमार ने बताया कि जिन लोगों का सट्टेबाजी में नाम प्रकाश में आ रहा है उनके खिलाफ गैंगस्टर और संपत्ति जब्त की कड़ी कार्यवाही की जायेगी।

सट्टेबाजों की बातचीत का ऑडियो हो रहा वायरल

खेरागढ़ कस्बे में बड़े पैमाने पर जुए और सट्टेबाजी हो रही है। एक ऑडियो सट्टेबाजों का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें सट्टेबाज पुलिस पर पैसा लेने की बात कह रहे हैं और कह रहे हैं कि कुछ नहीं होगा दो-चार दिन कार्रवाई होगी फिर सब शांत हो जाएगा। ऑडियो की बातचीत से पता चलता है कि नगर में बड़े पैमाने पर बड़ी-बड़ी गद्दीयां से जुआ और सट्टा संचालित किया जा रहा है ।जुआ सट्टा खिलाकर नगर के लोगों को बर्बाद किया जा रहा है।

-मनीष भारद्वाज
वरिष्ठ संवाददाता