नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ में विजय सेतुपति हो सकते हैं विभीषण

Entertainment

सूत्रों के मुताबिक नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में रावण के भाई विभीषण की भूमिका निभाने के लिए विजय सेतुपति के साथ बातचीत कर रहे हैं। सूत्र ने बताया, ‘नितेश तिवारी ने हाल ही में विजय सेतुपति से मुलाकात की और उन्हें स्क्रिप्ट सुनाई। उन्हें उस दुनिया के बारे में बताया जो वह रामायण के साथ बनाना चाहते हैं। विजय सीन्स को सुनकर चौंक गए और उन्होंने फिल्म में इंट्रेस्ट भी दिखाया है। हालांकि, विजय को अभी भी कंफर्म करना बाकी है क्योंकि वह रामायण की टीम के साथ लॉजिस्टिक्स और फीस पर बात कर रहे हैं।’

मार्च में शुरू होगी ‘रामायण’ की शूटिंग

‘रामायण’ की बात करें, तो यह फिल्म मार्च 2024 में रणबीर कपूर और साई पल्लवी के साथ फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। यह जोड़ी एक साथ मार्च में फिल्म की शुरुआत करेगी और मई के अंत तक इसकी शूटिंग पूरी होने की उम्मीद है। रावण का किरदार निभाने वाले यश जून/जुलाई 2024 में रामायण के सेट पर जॉइन करेंगे और फिल्म के पहले पार्ट के लिए अपना शेड्यूल 15 दिनों में पूरा करेंगे। जुलाई तक ‘रामायण: पार्ट वन’ की शूटिंग पूरी हो जाएगी और इसके बाद मेकर्स फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन पर डेढ़ साल देंगे।

VFX पर काम करेगी बेस्ट टीम

टीम सीन्स को बेहतर बनाने के लिए लगभग 500 दिन खर्च करेगी। ‘रामायण’ का उद्देश्य एक भारतीय फिल्म बनाना नहीं है, बल्कि एक वर्ल्ड लेवल कहानी बनाना है जो भारतीय सिनेमा के लिए इतिहास बन जाए। बेस्ट वीएफएक्स की टीम इसके लिए मिलकर काम कर रही है। अगर सबकुछ प्लानिंग के हिसाब से हुआ, तो ‘रामायण’ दिवाली 2025 के दौरान बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म को नितेश तिवारी, नमित मल्होत्रा के साथ मिलकर बना रहे हैं।

-एजेंसी